scriptडीएसटी टीम ने बाइक के साथ हथियार तस्कर को किया गिरफ्तार | DST team arrested arms smuggler with bike | Patrika News

डीएसटी टीम ने बाइक के साथ हथियार तस्कर को किया गिरफ्तार

locationझालावाड़Published: Mar 21, 2020 10:04:42 pm

Submitted by:

harisingh gurjar

– एक पिस्टल, दो देशी कट्टे, 2 जिंदा कारतूस व एक बाइक बरामद

DST team arrested arms smuggler with bike

– एक पिस्टल, दो देशी कट्टे, 2 जिंदा कारतूस व एक बाइक बरामद

झालावाड़.जिले में शनिवार को जिला स्पेशल टीम ने कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि जिला स्पेशल टीम व कोतवाली पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक हथियार तस्तकर से एक पिस्टल, 2 देशी कट्टे, 2 जिंदा कारतूस बरामद कर अपराध में काम में ली गई बाइक को भी जब्त कर लिया है।
धारा 144 की गश्त के दौरान आया पकड़ में-
पुलिस अधीक्षक जोशी ने बताया कि अपराधों की रोकथाम व कोरोना बचाव के चलते धारा 144 के दौरान डीएसटी टीम द्वारा गश्त की जा रही थी। इसी दौरान एक व्यक्ति के हथियार तस्करी की सूचना मिली। इस पर एएसपी राजेश यादव के निर्देशन व पुलिस उपअधीक्षक विजय शंकर शर्मा के सुपरविजन व डीएसटी प्रभारी जितेन्द्रसिंह शेखावत के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। इस पर टीम ने आसूचना जुटा कर दुर्गपुरा रोड से ईदगाह तिराहा से हथियार तस्कर अफरोज निवासी खीमच जिला कोटा को गिरफ्तार किया। तस्कर के कब्जे से एक पिस्टल, 2 देशी कट्टे, 2 जिंदा कारतूस बरामद कर अपराध में काम में ली गई बाइक को भी जब्त कर लिया पुलिस कोतवाली पुलिस ले आई। आरोपी के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है। पुलिस आरोपी से हथियार कहां से खरीदे, किसे देने जा रहा था,पहले कहां-कहां हथियार सप्लाई किए है आदि की जानकारी ली जा रही है।
ये थे कार्रवाई करने वाली टीम में-
टीम प्रभारी जितेन्द्रसिंह, हैड कांस्टेबल दिनेश राठौर, मदन गुर्जर, संदीप सोमरा, महेन्द्रसिंह,उदयवीरसिंह, छीतरलाल, संदीप कुमार, सुरेन्द्रकुमार, रविसिंह, अमराराम, भरत कुमार, कोतवाली थाने के अजय कुमार, भानुप्रतापसिंह, रामरतन, रामस्वरुप विश्नोई आदि मौजूद थे। पूरे मामले में डीएसटी टीम के दिनेश राठौर की अहम भूमिका रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो