scriptएसडीएम की कार के आगे बजरी खाली कर डंपर ले भागा चालक | Dumpster carrying the gravel empty of the car before the SDM car | Patrika News

एसडीएम की कार के आगे बजरी खाली कर डंपर ले भागा चालक

locationझालावाड़Published: Jul 27, 2019 09:23:15 pm

Submitted by:

arun tripathi

पीछा करने के दौरान शुक्रवार रात 11.30 बजे की घटना

bhawanimandi

पीछा करने के दौरान शुक्रवार रात 11.30 बजे की घटना

भवानीमंडी. अवैध बजरी खनन और परिवहन के खिलाफ लगातार की जा रही कार्रवाई से खननकर्ताओं में हड़कंप मचा है।
शुक्रवार देर रात बजरी से भरे डम्पर का उपखण्ड अधिकारी द्वारा पीछा करने पर चालक ने बीच सड़क में उपखण्ड अधिकारी की कार के आगे बजरी को खाली कर रास्ता बंद कर दिया और डंपर लेकर फरार हो गया।
उपखण्ड अधिकारी राजेश डागा ने बताया कि रात करीब 11.30 बजे वह अपने बंगले के बाहर खड़े थे। इसी दौरान उन्हें बजरी से भरा डम्पर झालावाड़ की तरफ से आता दिखाई दिया। उसे इशारा किया लेकिन वह नहीं रूका और तेज गति से निकल गया। इस पर उपखण्ड अधिकारी ने कार से उसका पीछा किया, तो डम्पर चालक ने पशु चिकित्सालय के सामने स्थित सीसी रोड पर उपखण्ड अधिकारी की गाड़ी के आगे बजरी को खाली कर गाड़ी का रास्ता रोक दिया। वहां से चालक डम्पर लेकर फरार हो गया। इस दौरान बजरी पर चालक के रखे हुए बिस्तर भी वहीं गिर गए। उपखण्ड अधिकारी ने पुलिस को सूचना दी।
-गायब हो गई बजरी
डम्पर चालक द्वारा सड़क के बीच में खाली की बजरी का ढेर दूसरे दिन शनिवार को गायब हो गया। प्रत्यदर्शी ने बताया कि रात से ही आसपास के लोगों द्वारा संसाधनों में बजरी को भरकर ले जाने का सिलसिला शुरू हो गया था। सुबह होते-होते मौके से पूरी बजरी गायब हो गई।
-अब तक एक दर्जन कार्रवाई
अवैध बजरी खनन को लेकर उपखण्ड अधिकारी द्वारा बीते एक सप्ताह में लगातार 1 दर्जन से अधिक कार्रवाई की जा चूकी हैं, इसमें खनन विभाग द्वारा अब तक 2 डम्पर को जप्त कर उससे 2 लाख 10 हजार रुपए व बजरी से भरी 7 ट्रैक्टर-ट्रॉली को जप्त कर 3 लाख 94 हजरी 800 रुपए का जुर्माना वसूला जा चूका है।
बच्चा चोर समझ मानसिक रोगी को पीटा
आवर. पगारिया थाना क्षेत्र के चौकी गांव में शनिवार को अज्ञात मानसिक रोगी को बच्चा चोर समझकर लोगों ने पीट दिया, इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। थानाधिकारी फजलुर्रहमान ने बताया कि क्षेत्र में इन दिनों क्षेत्र में बच्चा चोर की अफवाह फैली है। इसी के चलते लोगों ने अज्ञात मानसिक रोगी को बच्चा चोर समझकर पीट दिया। बच्चों को पकडऩे की अफवाह गलत है, जो व्यक्ति अफवाह फैलाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
जातिगत अपमान करने का मामला दर्ज
झालरापाटन. नगर पालिका की दो सफाईकर्मी महिलाओं ने दो जनों के विरुद्ध जातिगत अपमान करने का मामला दर्ज कराय। शहर थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि चंद्रकला बाई व शिमला बाई ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह शुक्रवार दोपहर को नगरपालिका के अतिक्रमण दस्ते के साथ वसुंधरा कॉलोनी में अतिक्रमण हटाने के लिए गई थी। जहां पर राजेश कुमारी सोनी व उसके पति दुर्गाशंकर उर्फ बबलू सोनी ने उनके साथ अभद्रता की और जातिगत अपमानजनक शब्दों का उपयोग किया।
मृतकों के परिजनों को दी सांत्वना
चौमहला. डग विधायक कालूराम मेघवाल ने शनिवार को बिलखेड़ी गांव में पहुंचकर बिजली से हुई पिता-पुत्र की मौत पर परिजनों को सांत्वना दी। शनिवार को विधायक कालूराम मेघवाल ने बिलखेड़ी में मृतक के घर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी। वे चौमहला भी पहुंचे। कुएं में डूब कर हुई पीयूष कटारिया की मौत पर परिजनों को सांत्वना दी। भाजपा के किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष तूफान सिंह, चौमहला भाजपा मंडल अध्यक्ष गौतम जैन, पूर्व मंडल अध्यक्ष करण सिंह आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो