'कलयुगी' पिता गिरफ्त में, कुल्हाड़ी से वार कर अपने ही 'कलेजे' का किया था मर्डर

neha soni

Updated: 09 Jun 2019, 02:07:55 PM (IST)

Jhalawar, Jhalawar, Rajasthan, India

झालावाड़।

झालावाड़ के पिड़ावा में गत 3 जून सोमवार रात को धतुरिया कला में पिता राम सिंह नायक ने अपने पुत्र मथुरा लाल पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी थी । जिसका आरोपी पिता रामसिंह नायक (80) को पुलिस ने रविवार सुबह धातुरिया कला गांव के पास जंगल से गिरफ्तार किया । वृताधिकारी वृद्धि चंद गुजर ने बताया कि सीआई रामकिशन मेघवंशी के नेतृत्व में आरोपी पिता रामसिंह नायक को तलाशने के लिए 2 टीम गठित कर रखी थी ।


गांव के पास जंगल से किया गिरफ्तार
क्षेत्र सहित मध्यप्रदेश व रामसिंह नायक के रिश्तेदारो के यहा घटना के बाद से ही राम सिंह नायक को तलाशा जा रहा था । रविवार को सुबह रामसिंह को गांव के पास जंगल से गिरफ्तार किया ।


कुल्हाड़ी जप्त
वही कुल्हाड़ी के वार से बेटे की हत्या करने वाली कुल्हाड़ी को भी पुलिस ने राम सिंह की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त की गई कुल्हाड़ी को बरामद कर जप्त किया । ग़ौरतलब है की 3 जून सोमवार रात लगभग 11 बजे क्षेत्र के धातुरिया कला में जालिम पिता ने अपने बेटे के सिर पर कुल्हाड़ी से 2 बार वार कर बेटे को मौत के घाट उतार दिया। जिसका आरोपी पिता रामसिंह नायक को पुलिस ने 6 दिन बाद गिरफ्तार किया ।

 

ये था पूरा मामला -
झालावाड़ में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिले के पिड़ावा क्षेत्र के धतुरिया कला गांव में सोमवार रात को पिता ने अपने पुत्र को कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देकर पिता मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पिड़ावा पुलिस ने युवक का शव मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामले की तहकीत करने में लगी है।

 

वृत्ताधिकारी वृद्धिचंद गुर्जर ने बताया कि पिता रामसीया नाई व बेटे मथुरा के बीच सोमवार रात किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। बातों ही बातों में बात इतनी बढ़ गई कि पिता रामसीया अपना आपा खो बैठा और कुल्हाड़ी से बेटे मथुरा पर वार कर दिया। कुल्हाड़ी के दो बार हुए वार को बेटा सहन नहीं कर पाया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वारदात के बाद पिता रामसीया मौके से फरार हो गया।

 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पिड़ावा अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया। वृताधिकारी वृद्धि चंद गुर्जर ने बताया कि आरोपी पिता की तलाश जारी है । जिसके लिए टीम गठित कर रवाना कर दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned