scriptअपहरण कर हत्या के मामले में चार जने गिरफ्तार | पुलिस ने डिटेन कर गहनता से पूछताछ कर रही | Patrika News
झालावाड़

अपहरण कर हत्या के मामले में चार जने गिरफ्तार

पुलिस ने डिटेन कर गहनता से पूछताछ कर रही

झालावाड़Jul 05, 2024 / 09:28 pm

harisingh gurjar

मनोहरथाना/बारां/हरनावदाशाहजी. जिले के जावर थाना क्षेत्र में एक युवती की अपहरण के बाद हत्या के मामले में बारां पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। गुरुवार को बैंक से रुपए निकालने के लिए अपने प्रेमी रविंद्र के साथ आई शिमला का उसी के भाई व अन्य परिजनों ने अपहरण के बाद हत्या कर दी थी।
 पुलिस अधीक्षक राज कुमार चौधरी ने बताया कि बैंक से रुपए निकलवाने गई मृतका शिमला के अपहरण के दौरान तीन मोटरसाइकिलों पर करीब आठ जने सवार होकर आए थे। इसमें मृतका का भजीता ललित, मां चन्द्रकला समेत 6 अन्य लोग थे। जो शिमला का अपहरण कर उसे सोरती ले गए,जहां मृतका की बहन ललिता तथा पति ग्यारसीलाल ने उसके साथ मारपीट की। इससे शिमला की मृत्यु हो गई। इसके तुरन्त बाद ही उसे अंतिम संस्कार के लिए ले गए। वहीं घटना के बाद मृतका को जो लोग घर से शमशान तक लेकर गए,उन्हे भी पुलिस ने डिटेन कर गहनता से पूछताछ कर रही है।


इन्हे किया गिरफ्तार-
मृतका का अपहरण करने वाले भतीजे ललित तथा मृतका के बहनोई ग्यारसीलाल को पुलिस देर रात को झालावाड के घाटोली थाना क्षेत्र के ल्हास गांव से गिरफ्तार किया है। वहीं मृतका की बहिन ललिता तथा मां चन्द्रकला को सोरती स्थित घर से गिरफ्तार किया।
 रिपोर्ट में नहीं हुआ खुलासा-
  मृतका के पति रविन्द्र की ओर से दी रिपोर्ट के आधार पर अधजले शव को निकालकर शहनावदा में पोस्टमार्टम करवाया गया। चिकित्सकों का कहना है कि मृतका का शव काफी जल गया था। इसके कारण पोस्टमार्टम में अधिक खुलासा नहीं हो पाया है। वहीं फोरेंसिक टीम द्वारा सैंपल लिए गए है। सैंपल की रिपोर्ट आने के आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।
रविन्द्र के परिजनों ने किया अंतिम संस्कार-
  अधजले शव का हरनावदाशाहजी चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के बाद शव को रविन्द्र के परिजनों के सुपुर्द किया। जिसका बाद में उन्होंने अंतिम संस्कार किया।

पूरी रात दौड़ते रहे पुलिस के वाहन-
घटना के बाद से पूरी रात शोरती गांव पुलिस छावनी बना रहा।
शोरती में पूरी रात पुलिस वाहन आते-जाते रहे। वहीं ग्रामीण भी डर के साये में रहे।
 दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ होगी कार्रवाई-
घटना में समय पर रिपोर्ट दर्ज नहीं करने व रविन्द्र के कहने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं करने के मामले में बारां के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश चौधरी ने कहा कि घटना की जांच की जाएगी। दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई होगी। शुक्रवार को भी एसपी राजकुमार चौधरी, उपाधीक्षक जय प्रकाश अटल समेत अन्य अधिकारियों ने हरनावदाशाहजी थाने में कैंप किया।

Hindi News/ Jhalawar / अपहरण कर हत्या के मामले में चार जने गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो