scriptगुर्जर समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन 15 | Gurjar Society's Mass Marriage Conference 15 | Patrika News

गुर्जर समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन 15

locationझालावाड़Published: May 13, 2019 12:28:03 pm

Submitted by:

harisingh gurjar

– गर्मी से राहत के लिए चार फुवारे लगाएं- सुरक्षा के पर्याप्त बंदोबस्त

gurjar-society-s-mass-marriage-conference-15

गुर्जर समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन 15

झालावाड़/रायपुर.गुर्जर समाज का प्रथम आदर्श सामूहिक विवाह सम्मेलन ग्राम बोरबंद में 15 मई को होगा। सम्मेलन को व्यवस्थित करने के लिए रविवार को सम्मेलन स्थल पर समिति की बैठक रखी गई। बैठक में सम्मेलन समिति के अध्यक्ष राधेश्याम गर्जर ने कहा कि सम्मेलन में 70 से अधिक जोड़े 15 मई को परिणय सूत्र में बंधेगे। सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। सम्मेलन स्थल पर तेज गर्मी से बचाव के लिए दो स्थानों पर फुवारे लगाए गए है। सम्मेलन स्थल पर लोगों को देखने के लिए एलईडी लगाई गई है।पार्किंग के लिए अलग से व्यवस्था की गई है ताकि आने-जाने वाले लोगों को परेशानी नहीं हो।
इंदौर से टेंट मंगवाया-

सम्मेलन के लिए इंदौर से टेंट मंगवाया गया है। सभी लोगों को जिम्मेदारियां दे दी गई है। बैठक में अध्यापक रामगोपाल गुर्जर, सुरेश गुर्जर ने बताया कि सम्मेलन स्थल में महिलाओं व पुरूषों के लिए अलग-अलग पांडाल बनाए गए है। अध्यापक नन्दराम गुर्जर, छीतरलाल गुर्जर व मांगीलाल गुर्जर ने बताया कि पार्किंग के लिए रायपुर व सेमली भवानी की ओर से आने वाले साधनों के लिए अलग-अलग पार्किंग की व्यवस्था की गई है।
व्यवस्थाएं बनाने में सहयोग करें-

बाल ठाकरे, नेपालसिंह ने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति सफाई का ध्यान रखे। कोषाध्यक्ष मोहनलाल गुर्जर व छगनलाल गुर्जर ने कहा कि सम्मेलन में आने वाले सभी लोग सम्मेलन की व्यवस्थाएं बनाने में सहयोग करें। बैठक में बालचन्द गुर्जर, कालू गुर्जर, बन्टी गुर्जर सहित कई लोग मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो