scriptहिस्ट्रीशीटर की धारदार हथियारों से हत्या, पूरे इलाके में फैली सनसनी | History Sheeter Murdered in Jhalawar | Patrika News

हिस्ट्रीशीटर की धारदार हथियारों से हत्या, पूरे इलाके में फैली सनसनी

locationझालावाड़Published: May 15, 2019 11:19:52 am

Submitted by:

dinesh

पुलिस जांच में मृतक के सिर पर धारदार हथियार से वार के निशान मिले है। पुलिस के अनुसार आपसी रंजिश में हत्या की आशंका है…

murder
झालावाड़/खानपुर।

निकटवर्ती रूपाहेड़ा गांव में खानपुर थाने के हिस्ट्री शीटर सुग्रीमा मोग्या की हत्या की खबर है। बुधवार को हिस्ट्री शीटर का शव गुढा रोड पर पड़ा मिला। जानकारी मिलने पर डिप्टी और थानाधिकारी मौके पर पहुंचे। एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस की सूचना पर ही परिजन भी मौके पर पहुंचे। पुलिस जांच में जुटी हुई है।
जानकारी के अनुसार मृतक सुग्रीमा(50) पुत्र किशन मोग्या रूपहेड़ा निवासी है और खानपुर थाने क्षेत्र का हिस्ट्री शीटर है। पुलिस जांच में मृतक के सिर पर धारदार हथियार से वार के निशान मिले है। पुलिस के अनुसार आपसी रंजिश में हत्या की आशंका है।
वहीं बूंदी में करवर थाना क्षेत्र की सहण ग्राम पंचायत के खेड़ी गांव में मंगलवार देर रात दलित दूल्हे को निकासी के दौरान घोड़ी से नीचे उतार दिया। उसके साथ धक्का-मुक्की की। अचानक हुए घटनाक्रम से बराती और दूल्हे के परिजन सहम गए हैं। जानकारी के अनुसार बूंदी के इंद्राकॉलोनी निवासी सुरेश रैगर की बारात खेड़ी गांव में गई थी। रात ग्यारह बजे तोरण के लिए निकासी रवाना हुई, जिसे गांव के कुछ समाजकंटकों ने रोक दिया। निकासी में बज रहे डीजे को बंद करा दिया। बाद में उन्होंने दूल्हे को घोड़ी से नीचे उतारकर धक्का-मुक्की की। समाजकंटक दूल्हे के दलित होने से उसके घोड़ी पर बैठने को लेकर नाराजगी जताते रहे। अचानक हुई इस घटना से बाराती सहम गए। डीजे संचालक और घोड़ी मालिक को समाजकंटकों ने भगा दिया। सूचना पर पहुंचे रैगर समाज के जिलाध्यक्ष बाबूलाल वर्मा ने सम्पूर्ण घटनाक्रम की जानकारी पुलिस अधीक्षक को दी। रात साढ़े ग्यारह बजे करवर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले की जानकारी जुटाने में लगी रही।
इधर भरतपुर में गोवंश लेकर जा रहे तस्करों की गाड़ी आज तडक़े अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में दो गायों की मौके पर मौत हो गई और आधा दर्जन गायें गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल गायों को जडंखोर गौशाला में पहुंचाया गया। गाड़ी में 14 गोवंश बताए जा रहे हैं। सूचना पर पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा। घटना डीग थाना क्षेत्र की धमारी इलाके की बताई जा रही है। गौ तस्करों को पकडऩे में पुलिस प्रशासन नाकाम रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो