कब तक सड़कों पर उतरेंगे राजपूत- कालवी

कब तक सड़कों पर उतरेंगे राजपूत- कालवी

Hari Singh Gujar | Publish: Sep, 03 2018 08:46:00 PM (IST) Jhalawar City, Jhalawar, Rajasthan, India

आरक्षण की समीक्षा के लिए एकत्रित होंगे राजपूत- कालवी

 

झालावाड़.करणी सेना के संरक्षक लोकेन्द्रसिंह कालवी मंदसौर जाते समय कुछ समय के लिए राजपूत छात्रावास में रूके। और यहां समाज के प्रमुख लोगों की बैठक लेकर उन्हें 23 सित?बर को चितौड़ में आयोजित आरक्षण की समीक्षा व जौहर स्वाभिमान रैली में आने का न्यौता दिया। उन्होंने आरक्षण के प्रश्न पर पत्रकारों के जवाब देते हुए कहा की 'आरक्षित को संरक्षण व उपेक्षित को आरक्षणÓ की बात कही। आने वाले समय में विधानसभा चुनाव में करणी सेना का क्या रुख रहेगा तो उन्होंने कहा कि यह समाज तय करेगा, करणी सेना के मुद्दे की जो बात करेगा समाज उसी के साथ रहेगा। हम हर बात के लिए सड़क पर क्यों आएं पदमावत, सिटी पैलेस, आनंद पाल सिंह आदि मामलों में सड़कों पर क्यों आएं। क्या राजपूत आंदोलन के लिए ही बने हैं। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष गजेन्द्रसिंह मामले में बोले हमने दो-दो महिने तक मामले को लटकाएं हुए देखा,हम देख ही सकते हैं। अब मदनलाल सैनी कह रहे हैं राजपूत नाराज है, मैं देख रहा हॅू भाजपा स्वयं नाराज है। आजादी के बाद 90 फीसदी राजपूतों ने एक पार्टी को वोट दिया है। आगे कभी नहीं देंगे, यह भी दावा है। उन्होंने कहा कि चितौड़ में बिहार, यूपी से दो ट्रेने आ रही है। वहां आरक्षण की समीक्षा सहित कई मुद्दों पर बात होगी। बैठक में करणी सेना जिलाध्यक्ष भानूप्रतासिंह झाला, मनोहरसिंह, जसवन्तसिंह तंवर, महासचिव पुष्पेन्द्रसिंह, सुमितसिंह भदौरिया, देवेन्द्र सिंह हाड़ा, जयदीपसिंह झाला सहित कई महिलाएं व समाज के कई लोग मौजूद थे।

लोन नहीं चुकाने पर दो के खिलाफ मामाल दर्ज
झालावाड़.कोतवाली थाने में बैंक से लिए ऋण को समय पर नहीं चुकाने के मामले में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि इलाहाबाद बैंक के मैनेजर राजवीर यादव ने झिरनियां निवासी शोभाराम गुर्जर व सेमली कल्याण निवासी किशन पाटीदार के खिलाफ 20 लाख रुपए का वाहन ऋण लेकर खुर्दबुर्द कर समय पर नहीं चुकाने का मामला दर्ज करवाया।

कंपनी के दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
झालावाड़.शहर के एसआरजी चिकित्सालय में एक सुरक्षा कर्मी के पीएफ के पैसे जमा नहीं करने का मामला सोमवार को कोतवाली में दर्ज हुआ है। पुलिस ने बताया कि फरियादी रटलाई निवासी प्रेमचन्द ने दी रिपोर्ट में बताया कि एक निजी कंपनी के दिल्ली निवासी गोपाल व प्रेमशंकर ने उसके पीएफ के पैसे जमा नहीं कर बीच में ही निकाल लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned