scriptHusband was murdered along with lover | Illegal relationship....प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या | Patrika News

Illegal relationship....प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या

दरा के जंगलों में लाकर बेरहमी से मारा था ओमप्रकाश मेघवाल को

झालावाड़

Published: December 24, 2021 08:53:19 pm

झालावाड़, कोटा, सांगोद। कोटा जिले के कनवास थाना क्षेत्र के दरा के जंगल में गत दिनों मिली अकलेरा निवासी ओमप्रकाश मेघवाल के शव की गुत्थी सुलझाने के बाद पुलिस ने शुक्रवार को मामले में मृतक की पत्नी को भी अपने पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। मृतक ओमप्रकाश की पत्नी कृष्णा बाई ने ही अपने प्रेमी व प्रेमी के दोस्त के साथ मिलकर ओमप्रकाश की हत्या की वारदात की। उल्लेखनीय है कि कनवास पुलिस को 11 दिसंबर को दरा में रेलवे लाइन के पास अज्ञात युवक का शव मिला था। मृतक का चेहरा पत्थरों से कुचला हुआ होने से उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई थी। कोटा ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कावेंद्र सिंह सागर ने बताया कि मृतक की शिनाख्तगी एवं ब्लाइंड मर्डर के खुलासे के लिए विशेष टीम गठित की गई। जांच के दौरान मृतक की शिनाख्त अकलेरा निवासी ओमप्रकाश मेघवाल के रूप में हुई। इसी दौरान पुलिस ने गुरूवार को धनराज मीणा व मुकेश मीणा निवासी खानपुरिया को ओमप्रकाश की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने दोनों से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने वारदात में मृतक की पत्नी कृष्णा बाई के भी शामिल होने की बात कही। जिसके बाद पुलिस ने शुक्रवार को कृष्णा बाई को भी गिरफ्तार कर लिया।
अवैध संबंध ने ली जान
पूछताछ में सामने आया कि मृतक ओमप्रकाश की पत्नी कृष्णा बाई का आरोपित धनराज के साथ अवैध संबंध थे और ओमप्रकाश दोनों के बीच रोड़ा बन रहा था। ऐसे में दोनों ने मिलकर ओमप्रकाश की हत्या की योजना बनाई। धनराज ने इसके लिए अपने साथी मुकेश को भी शामिल किया। बाद में तीनों ने मिलकर ओमप्रकाश की हत्या की योजना बनाई और उसकी हत्या कर शव को दरा के जंगल में सुनसान जगह पर फेंक दिया।
दो युवकों ने दरा के जंगल में ले जाकर मारा था अकलेरा के ओम प्रकाश को
ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, खानपुरिया के दो आरोपी गिरफ्तार
झालावाड़. सांगोद. कोटा जिले के कनवास थाना क्षेत्र के दरा के जंगल में मिले अज्ञात युवक के शव के मामले में पुलिस ने गुत्थी सुलझाते हुए हत्या के आरोप में झालावाड़ जिले के दो जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।
उल्लेखनीय है कि 11 दिसंबर को कनवास पुलिस को दरा के जंगल में रेल लाइन के पास अज्ञात युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मुआयना किया, लेकिन मृतक का चेहरा पत्थरों से कुचले जाने से उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई।
कोटा ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कावेंद्र सिंह सागर ने बताया कि मृतक की शिनाख्तगी एवं ब्लाइंड मर्डर के खुलासे के लिए एडिशनल एसपी पारस जैन के निर्देशन में सांगोद पुलिस उपअधीक्षक रामेश्वर परिहार व पुलिस निरीक्षक मनोज कुमार के सुपरविजन में थानाधिकारी मुकेश त्यागी के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की गई।
टीम ने इलेक्ट्रॉनिक संसाधन एवं मुखबिर की सूचना के आधार पर मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए। इसी बीच जांच के दौरान मृतक की शिनाख्त ओमप्रकाश मेघवाल पुत्र रघुनाथ निवासी अकलेरा के रूप में हुई। उसके बाद पुलिस ने हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किए। बाद में पुलिस ने ओमप्रकाश की हत्या के आरोप में गुरुवार को धनराज मीणा व मुकेश मीणा निवासी खानपुरिया थाना घाटोली जिला झालावाड़ को गिरफ्तार किया। टीम में हैडकांस्टेबल विद्याधरए मुकेश कुमारए कांस्टेबल महिपालए जीतराम, पवन, मुरारीलालए लक्ष्मीनारायणए नरेन्द्र आदि शामिल रहे।
Illegal relationship....प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या
Illegal relationship....प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.