गाड़ी आगे-पीछे लेने को कहा तो लात-घूसे चल पड़े

मामूली बात ने पकड़ा तूल, दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट

By: jagdish paraliya

Published: 19 Jan 2019, 03:49 PM IST

पिड़ावा . कस्बे में गुरुवार रात लगभग 8:30 पर वाहनों को आगे पीछे लेने की छोटी सी बात ने तूल पकड़ लिया। इससे दो पक्षों में मारपीट हो गई। पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर क्रॉस केस दर्ज किया। वृताधिकारी वृद्धि चंद गुर्जर ने बताया कि रोहित जिंदल ने रिपोर्ट में बताया कि वह कार लेकर नाला मोहल्ला से खंड पूरा मोहल्ला की ओर जा रहा था। इस दौरान मोड़ पर ऑटो चालक सामने से आ गया और उससे ऑटो पीछे लेने के लिए कहा तो वह नहीं माना। इसके बाद रोहित कार को वहीं लॉक लगाकर छोड़कर चला गया। कुछ देर बाद वसीम व दो अन्य छोटे भाई सहित इमरान, शेख सलमान, शादाब मंसूरी, मोनू और गुड्डू कबाड़ी के लड़के ने आकर मारपीट की। दूसरे पक्ष के वसीम ने रिपोर्ट में बताया कि रोहित रास्ते में गाड़ी खड़ी कर लॉक लगा कर चला गया। रोहित की दुकान पर जाकर गाड़ी हटाने के लिए कहा तो उसने मारपीट की। पुलिस ने दोनों की रिपोर्ट पर क्रॉस केस दर्ज किया। प्रकरण में वसीम व मोनू को गिरफ्तार किया। इनको शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।
इधर, उधारी के रुपए मांगने पर मारपीट
बकानी. उम्मपुरागंाव में रुपए की लेनदेन को लेकर दो गुटों में झगड़ा हो गया। पुरीलाल कलाल (56 ) पुत्र नानूराम कलाल ने मामला दर्ज कराया कि निपानिया दल्ला निवासी लक्ष्मण सिंह को ट्रक बेचा, उधार के 1 लाख 40 हजार रुपए देने के लिए पुत्र सुनील ने फोन किया। इसके बाद सुबह 10 बजे करीब मंै और पुत्र सुनील, नरेन्द्र और दुकान का कर्मचारी राधेश्याम किराने की दुकान पर बैठे थे। तभी लक्ष्मण और राघुसिंह, बाबूूसिंह, कालूसिंह, राघूसिंह का लड़का एंव अन्य चार लड़कों ने लकड़ी और धारदार हथियार से मुझसे और पुत्रों के साथ मारपीट की। घायलों का झालावाड़ अस्पताल में ईलाज जारी है। दूसरे पक्ष के बाबूसिंह ने मामला दर्ज कराया की वह रुपए का हिसाब करने के लिए पुरीलाल के घर गए थे, तभी पूरीलाल एंव उसके लड़कों एंव कर्मचारी ने हमसे मारपीट की। इसमें बाबूसिंह एंव कालूसिंह के चोंट आई। घायल बाबूसिंह का झालावाड़ में ईलाज कराया। पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर कॉस केस दर्ज किया।
युवक की मौत
बकानी. कस्बे में तीन दिन पहले जहरीले पदार्थ का सेवन करने वाले युवक की झालावाड़ में इलाज के दौरान मौत हो गई। पवन कुमार पुत्र कंवरलाल कुशवाह ने मामला दर्ज कराया की भाई नरेन्द्र कुमार कुशवाह की 14 जनवरी को जहरीला प्रदार्थ खाने से तबीयत बिगड़ गई, उसकी झालावाड़ अस्पताल में ईलाज के दौरान मौत हो गई। पोस्ट मार्टम कर शव परिजनों को सौंपा। पुलिस ने मामला दर्ज किया।
४ आरोपियों को जेल
झालरापाटन ञ्च पत्रिका. अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्टे्रट ने शुक्रवार को चार जनों को जेल भेजा। शहर थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि खनिज विभाग के फोरमैन सज्जन ङ्क्षसह ने झालरापाटन ईमली दरवाजा क्षेत्र निवासी अजीत सिंह व रटलाई थाना क्षेत्र के गंाव देवली निवासी जगदीश लोधा के विरूद्ध न्यायालय से प्रतिबंध के बावजूद अवैध रूप से बजरी का खनन व परिवहन करने का मामला दर्ज कराया था। इस पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया और न्यायालय में पेश किया जहां से जेल भेजा। वहीं पुलिस ने अवैध हथियार लेकर घूमने पर गिरफ्तार हरिश्चंद्र कॉलोनी निवासी इमरानखान व स्थाई वारंटी झालरापाटन निवासी याकूब मोहम्मद को भी न्यायालय में पेश किया, जहां से जेल भेजा।
हमले का आरोपी हो गिरफ्तार
पिड़ावा ञ्च पत्रिका. बजरंग दल प्रखंड के कार्यकर्ताओं ने थाने में सीआई हेमंत गौतम को बजरंग दल कार्यकर्ता के घर में हमला करने के आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। ज्ञापन में बताया गया कि लगभग 40-50 लोगों ने बजरंग दल कार्यकर्ता रोहित जिंदल के घर में घुसकर जानलेवा हमला कर दुकान में तोडफ़ ोड़ की। बजरंग दल प्रखंड पिड़ावा संयोजक लाल सिंह सोंधिया, बालू सिंह, भैरूलाल, गोविंद सिंह, एलकार सिंह और विनोद सिंह सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

jagdish paraliya
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned