scriptmonsoon latest update …राजस्थान के इन जिलों में सूरज उगने से पहले बादल बरसने लगे, जो दिनभर झूमकर खूब बरसे | In these districts of Rajasthan, the clouds started raining before the | Patrika News

monsoon latest update …राजस्थान के इन जिलों में सूरज उगने से पहले बादल बरसने लगे, जो दिनभर झूमकर खूब बरसे

locationझालावाड़Published: Jun 29, 2022 04:30:43 pm

– राजस्थान के दो जिलों में अति भारी बारिश की संभावना, कई जिलों में तूफानी हवा के साथ बरसेंगे बादल

monsoon latest update  ...राजस्थान के इन जिलों में सूरज उगने से पहले बादल बरसने लगे, जो दिनभर झूमकर खूब बरसे

monsoon latest update …राजस्थान के इन जिलों में सूरज उगने से पहले बादल बरसने लगे, जो दिनभर झूमकर खूब बरसे

जयपुर, झालावाड़। प्रदेश में मानसून के स्वागत में बुधवार को बादल झूमकर बरसे। सूरज उगने से पहले झालावाड़ और कोटा जिले में बारिश का दौर शुरू हुआ जो दोपहर तक जारी रहा। कभी तेज को कभी हल्की बारिश से मौसम खुशनुमा हो गया है। झालावाड़ जिले में कई क्षेत्रों में मूसलाधार बारिश हुई। दिनभर बारिश का दौर चलता रहा। वही गुरुवार को प्रदेश के दो जिलों में अतिभारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है।
मौसम विभाग के अनुसार मानसून का आगाज होने वाला है। कोटा संभाग में अच्छी बारिश हो रही है। झालावाड़ जिले में तो नदी और नालों में पानी की आवक तेज हो गई है। झालावाड़ शहर में बुधवार दोपहर करीब 12.30 बजे एक घण्टे तक जोरदार बारिश हुई।
रटलाई कस्बे सहित ग्रामीण अंचलों में पिछले कई दिनों से किसान अच्छी बारिश का इंजतार कर रहे थे । जबकि कम बारिश होने के बाद भी किसानों ने बुवाई कर दी थी । इसके बाद किसान बुवाई के बीज को लेकर काफी चिंता में थे । लेकिन बुधवार को किसानों के लिए दोपहर बाद अच्ही खबर जोरदार बारिश से आई । जिससे किसानों के चेहरे पर रौनक आ गई । कई किसानों ने इस बारिश के बाद राहत की सांस ली । कस्बे में करीब आधा घण्टे की बारिश से गली मौहल्लों में पानी बह निकला। रायपुर क्षेत्र में भी आधा घण्टा जोरदार बारिश हुई। खानपुर और भीमसागर क्षेत्र में भी बारिश का दौर जारी रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो