script

ऐसी बात बढ़ी कि पिता ने कुल्हाड़ी से वार कर बेटे को मार डाला

locationझालावाड़Published: Jun 04, 2019 11:05:02 am

Submitted by:

jagdish paraliya

पिड़ावा क्षेत्र के धतुरिया कलां गांव की घटना, पिता फरार

It was such a thing that the father beat the son with the ax

ऐसी बात बढ़ी कि पिता ने कुल्हाड़ी से वार कर बेटे को मार डाला

पिड़ावा (झालावाड़). पिडावा क्षेत्र के धतुरिया कलां गांव में सोमवार रात लगभग 11 बजे दिल दहलाने वाली घटना सामने आई। पिता-पुत्र में कहासुनी के बाद बाद बात इतनी बढ़ गई कि पिता ने कुल्हाड़ी से बेटे के सिर पर वार कर दिया। इसमें बेटे की मौत हो गई। घटना के बाद से ही पिता फरार है।
वृत्ताधिकारी वृद्धिचंद गुर्जर ने बताया कि पिता रामसीया नाई व बेटे मथुरा के बीच सोमवार रात किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। बातों ही बातों में बात इतनी बढ़ गई कि पिता रामसीया अपना आपा खो बैठा और कुल्हाड़ी से बेटे मथुरा पर वार कर दिया। कुल्हाड़ी के दो बार हुए वार को बेटा सहन नहीं कर पाया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वारदात के बाद पिता रामसीया मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पिड़ावा अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया। वृताधिकारी वृद्धि चंद गुर्जर ने बताया कि आरोपी पिता की तलाश जारी है । जिसके लिए टीम गठित कर रवाना कर दी है।
इधर, झगड़ा सुलझाने गए कांस्टेबलों पर तलवार व लाठी से हमला
पिड़ावा (झालावाड़). थाना क्षेत्र के हरनावदा गजा में सोमवार सुबह दो पक्षों में हो रहे विवाद को सुलझाने गए पुलिसकर्मियों पर एक पक्ष के लोगों ने तलवार व लाठी से हमला कर पुलिसकर्मियों को घायल कर दिया।
सीआई रामकिशन मेघवंशी ने बताया की हरनावदा गजा में दो पक्ष आपस में भीड़ रहे थे। जिसमें से एक पक्ष के लोगों ने कोटड़ा चौकी पर आकर विवाद की सूचना दी। जिस पर कांस्टेबल राकेश कुमार व मेहरबान सिंह दोनों झगड़ा होने वाले स्थल पर पहुंचे और दोनों पक्ष को समझाने की कोशिश कर रहे थे। उसी दौरान एक पक्ष के श्यामलाल मेहर ने कांस्टेबल राकेश कुमार पर तलवार से हमला कर दिया। राकेश के हाथ पर तलवार की गंभीर चोट आई। व कुछ चोटें गर्दन पर भी आई। इसी दौरान श्यामलाल के साथी गब्बा सोंधिया ने साथी कांस्टेबल मेहरबान पर भी लाठी से वार किया।
आरोपी गिरफ्तार
पिड़ावा में कल कोटडा चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर हुए जानलेवा हमले के मामले में ताबड़तोड़ कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस उपाधीक्षक वृद्धि चंद गुर्जर ने बताया कि पुलिस ने देर रात हरनावदा गाजा गांव निवासी श्यामलाल व गब्बरसिंह नाम के दो युवकों को आहू नदी के किनारे जंगल से गिरफ्तार कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो