scriptJewelery and cash theft worth lakhs of rupees: First racket of abandon | लाखों रुपए के जेवर व नकदी चोरी: सूने मकानों की पहले रैकी, फिर चोरी | Patrika News

लाखों रुपए के जेवर व नकदी चोरी: सूने मकानों की पहले रैकी, फिर चोरी

- शहरमें बढ़ रही चोरी की घटनाएं

झालावाड़

Published: May 25, 2022 07:59:28 pm

झालावाड़. शहर में लगातार चोरियों के मामले बढ़ते जा रहे हैं। पुलिस गश्त भी कर रही है। बावजूद इसके शहर में हो रही चोरियों पर लगाम नहीं लग पा रही है। सीताराम पाटीदार ने जिला पुलिस अधीक्षक को दी शिकायत में बताया कि वो कंचन सिटी में किराए के मकान में रहता है। वो 20 मई को बच्चों के साथ बैंगलोर गए हुए थे, इसी दौरान उनके मकान में चोरी हो गई। इसकी सूचना ऊपर के पॉर्शन में रहनेवाले उमेश ने दी। वहां से आकर देखा तो दोनों आलमारी के ताले टूटे हुएथे। जिसमें एक चेर सोने की 25 ग्राम, 5 अंगूठी, मंगलसूत्र 35 ग्राम, 1 अंगूठी 5 ग्राम, हार 45 ग्राम, 1 चेन 12.5 ग्राम, 6 नग कान के टोप्स 25 ग्राम, 3 अंगूठी5-5 ग्राम, चांदी के सामान 500 ग्राम,पायल 2 जोड़, 250 ग्राम के चांदी के दो पायल, 100-100 ग्राम के 6 पायजेब और करीब 90 हजार रुपए नकदी चुरा ले गए।इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस में भी गई है। कॉलोनी में हो रही चोरियों को लेकर कॉलोनीवासी डरे हुए है।
Jewelery and cash theft worth lakhs of rupees: First racket of abandon
लाखों रुपए के जेवर व नकदी चोरी: सूने मकानों की पहले रैकी, फिर चोरी
चार जीएसएस की विद्युत सप्लाई 8 से 12बजे तक रहेगी बंद

झालावाड़.जिले में गुरुवार को चार जीएसएस पर चार घंटे विद्युत सप्लाई मरम्मत के चलते बंद रहेगी।सहायक अभियंता (संचार व निर्माण) संगीता गुर्जर ने बताया कि 132 केवी एकल पथ झालावाड़-रूपारेल लाइन तथा 132 केवी एकल पथ रुपारेल-बकानी लाइन के निर्माण और मरम्मत के लिए 132 केवीजीएसएस बकानी,132 केवीजीएसएस रुपारेल से संबंधित सभी क्षेत्रों की विद्युत आपूर्ति सुबह 8 से 12बजे तक बंद रहेगी।
कालीसिंध थर्मल की पहली यूनिट हुई सिंक्रोनाइज

झालावाड़.कालीसिंध थर्मल पावर प्लांट की पहली इकाई में ट्यूब लीकेज होने से रविवारको बंद हो गई थी।इकाई को बुधवार सवा 11बजे चालू कर दिया गया। थर्मल के चीफ इंजीनियर केएल मीणा ने बताया कि पहली यूनिट को लाइट अप कर दिया है। जल्द ही पूर्ण लोड पर चलाया जाएगा। अभी दूसरी यूनिट के चालू होने में समय लगेगा।
खादी भंडारों में घटिया माल की जांच की मांग

झालावाड.़जिलामुख्यालय पर स्थित खादी संस्थान के दो खादी भंडारों में आ रहे घटिया माल की जांच करवाने के लिए जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में मदनपाटीदार ने बताया कि जिला मुख्यालय पर दो खादी भंडार लंबे से कार्यरत है सभीसरकारी विभागों में खादी भंडारों से ही खरीद की जाती है। लेकिन समाज कल्याण विभाग द्वारा घटिया सामग्री खरीदी गई है। इसकी जांच करवाने की मांग की।


अभियंताओं ने की वेतन विसंगति दूर करने की मांग, किया प्रदर्शन
झालावाड़. पावर इंजीनियर्स एसोसिएशन ऑफ राजस्थान के बेनर तेल बुधवार को अभियंताओं ने जयपुर डिस्कॉम कार्यालय खंडिया पर प्रदर्शन कर वेतन विसंगति दूर करने की मांग की। ऊर्जा मंत्री को भेज ज्ञापन में बताया कि विभाग का कनिष्ठ अभियंता वेतन विसंगति और एसीपी विसंगति की मार झेल रहे हैं। ऊर्जा विभाग की 185 कॉर्डिनेशन कमेटी में बिजली निगमों में कार्यरत कनिष्ठ अभियंताओं की वेतन विसंगति और एसीपी विसंगति निवारण की सिफारिश राज्य सरकार व वित्त विभाग केस्तर पर अटकी हुई जिसे सही करने की मांग की।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

नकवी के इस्तीफे के बाद स्मृति ईरानी बनीं अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री, सिंधिया को मिला स्टील मंत्रालयVideo: 'हर घर तिरंगा' के सवाल पर बोले Farooq Abdullah, 'वो अपने घर में रखना', भड़के यूजर्सMalaysia Masters: पीवी सिंधू, साई प्रणीत और परूपल्ली कश्यप पहुंचे दूसरे दौर में, साइना नेहवाल हुई बाहरMaharashtra Politics: शिवसेना के संसदीय दल में भी बगावत? उद्धव ठाकरे ने भावना गवली को चीफ व्हिप के पद से हटायाMukhtar Abbas Naqvi ने मोदी कैबिनेट से दिया इस्तीफा, बनेंगे देश के नए उपराष्ट्रपति?काली पोस्टर विवाद में घिरीं महुआ मोइत्रा के समर्थन में आए थरूर, कहा- 'हर हिन्दू जानता है देवी के बारे में'Good News: राजस्थान में अग्निपथ योजना के आवेदन शुरू, सबसे पहले इन जिलों में है भर्तीयूपी को बड़ी सौगात, काशी को 1800 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देंगे पीएम Modi, बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का करेंगे लोकार्पण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.