scriptJhalawar Corona News146 patients of corona in the district, Jhalawar | Jhalawar Corona News...जिले में कोरोना के 146 मरीज, झालावाड़ व झालरापाटन क्षेत्र रेड जोन में | Patrika News

Jhalawar Corona News...जिले में कोरोना के 146 मरीज, झालावाड़ व झालरापाटन क्षेत्र रेड जोन में

-Jhalawar Corona News... जिला मजिस्ट्रेड ने की कोविड उपयुक्त व्यवहार की पालना करने की अपील

झालावाड़

Published: January 10, 2022 08:23:29 pm

झालावाड़ . Jhalawar Corona News....कोविड के नए वैरिएंट के संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों की रोकथाम एवं बचाव के लिए गृह विभाग की ओर से संबंधित आंकड़ों तथा शहरी क्षेत्र में वार्ड एवं ग्रामीण क्षेत्र में पंचायत के आधार पर ग्रीन, यलो तथा रेड जोन निर्धारित किए गए है। शहरी क्षेत्र में किसी भी प्रकार के यथा राजनैतिक, सामाजिक धार्मिक, शैक्षणिक रैली, जुलूस, धरना.प्रदर्शन आदि के आयोजनों में 50 से अधिक व्यक्तियों सम्मिलित होने एवं बिना अनुमति के आयोजन करने पर प्रतिबन्ध है। Jhalawar Corona News...कोरोना गाइड लाइन के अनुसार एक लाख की जनसंख्या पर 100 से अधिक एक्टिव केस होने पर शहर को Jhalawar Red Zone Declared.... रेड जोन में माना जाएगा।
कुल सैम्पल में 10 फीसदी संक्रमित, इसलिए चिंता
Jhalawar District Collector Harimohan Meena....जिला मजिस्ट्रेड हरि मोहन मीना ने बताया कि सोमवार 10 जनवरी तक नगर परिषद् झालावाड में 127 एवं नगर पालिका क्षेत्र झालरापाटन में 24 कुल 151 कोरोना के ऐक्टिव केसेज है। इसके अतिरिक्त मेडिकल कॉलेज के सेम्पलों में 10 प्रतिशत से ज्यादा पॉजिटिव केस आ रहे है। उक्त स्थिति को दृष्टिगत रखते हुए नगर परिषद झालावाड एवं नगर पालिका क्षेत्र झालरापाटन में पुलिस अधीक्षक, इंसीडेट कमाण्डर उपखंड मजिस्ट्रेट झालावाड, स्थानीय नगर निकाय व मेडिकल स्वास्थ्य विभाग को कोरोना गाईड लाईन की सख्ती से पालना कराने, डोर.टू.डोर सर्वे के निर्देश जारी किए गए हैं।
आगामी 72 घण्टे तक होगी सख्त कार्रवाई
इन्सीडेन्ट कमान्डर उपखण्ड अधिकारी झालावाड द्वारा पुलिस, स्थानीय निकाय को साथ लेकर भीड.भाड वाले इलाके यथा बाजार, शहर के भीतरी इलाके सब्जी मण्डी, बस स्टेण्ड,मेडिकल कॉलेज के बाहर, स्थाई थडिय़ों पर अविलम्ब सघन अभियान चलानेए मास्क नहीं पहनने वालों के खिलाफ, दुकान, ठेले, रेस्टोरेन्ट आदि में निर्देशों की अवहेलना पाए जाने पर चालान, 72 घंटे तक बन्द करने आदि सख्त कार्यवाही करने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं।
Jhalawar Corona News...जिले में कोरोना के 146 मरीज, झालावाड़ व झालरापाटन क्षेत्र रेड जोन में
Jhalawar Corona News...जिले में कोरोना के 146 मरीज, झालावाड़ व झालरापाटन क्षेत्र रेड जोन में
दोनों शहर कड़े प्रतिबंध के लिए रहें तैयार
Jhalawar District Collector Harimohan Meena....झालावाड़ जिला 100 से अधिक कोरोना के ऐक्टिव कैसेज होने के कारण रेड जोन में आ चुका है।Jhalawar Red Zone Declared... येलो व रेड जोन में कडे प्रतिबन्ध लगाने के लिए राज्य सरकार द्वारा स्थानीय स्तर पर जिला मजिस्ट्रेट को अधिकृत किया गया है। केसेज बढऩे पर आगामी दिनों में आम जनता को और प्रतिबन्ध यथा रविवार के अलावा अन्य दिन जन अनुशासन कफ्र्यू बाजार समय अवधि कम करनेए कोचिंग, जिम को पूर्ण रूप से बन्द करने आदि प्रतिबन्ध न सहन करने पड़े इसलिए कोरोना गाईड लाईन की पालना किया जाना एवं कराया जाना आवश्यक है।
जिले में फिर आए 44 कोरोना पॉजिटिव
- जिले में तीसरी लहर में 146 मरीज आ चुके है अब तक जिले में पॉजिटिव

झालावाड़.जिले में कोरोना संक्रमण रफ्तार अब तेजी से बढ़ रही है। जिले में दो दिन में 122 कोरोना पॉजिटिव आ गए है।
कोरोना संक्रमण के मामले झालावाड़ शहर के साथ ग्रामीण क्षेत्र एवं जिले के अन्य कस्बों में भी सामने आ रहे हैं। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम दिनभर कॉन्ट्रेक्ट ट्रेसिंग करने के साथ फॉलोअप में जुटी हुईहुई है।लोग कोरोना गाइड लाइन का पालन नहीं कर रहे हैं, ऐसे में रफ्तारतेज होने की संभावना है। जिले में रविवार को एक साथ 78 केस पॉजिटिव आए है उनकी सूची चिकित्सा विभाग को देकर टीमों के माध्यम से दवाई पहुंचाई जा रही है। सोमवार को 346 सैंपल की जांच में 44 कोरोना पॉजिटिव आए। मेडिकल कॉलेज के माइक्रोबॉयोलॉजी विभाग के डॉ.योगेन्द्र तिवारी ने बताया कि सोमवार को आई कोरोना रिपोर्ट में झालावाड़ में 31, झालरापाटन में 3, खानपुर में एक, भवानीमंडी में 8, कोटा में एक कोरोना पॉजिटिव आए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

बिहार में बड़ा हादसा: गंडक नदी में डूबा ट्रैक्टर, हादसे में 2 लोगों की मौत, 20 लापताभारत ने निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बैन 28 फरवरी तक बढ़ायासानिया मिर्जा ने किया संन्यास का ऐलान, बोलीं-'मेरा शरीर खराब हो रहा है'UP Assembly Elections 2022 : अखिलेश यादव ने कहा सपा की सरकार बनी तो महिलाओं को देंगे 1500 रुपये प्रति महीने पेंशनMaharashtra Nagar Panchayat Election Result: 106 नगरपंचायतों के चुनावों की वोटों की गिनती जारी, कई दिग्‍गजों की प्रतिष्‍ठा दांव परकोई बना दिल का राजा तो किसी को जनता ने बताया नकारा, मंत्रियों पर हुए सर्वे में खुलासाOBC Reservation: ओबीसी राजनीतिक आरक्षण पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, आ सकता है बड़ा फैसलाUP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.