scriptJhalawar Corona NewsMarkets will open in Jhalawar, Jhalrapatan and Bha | Jhalawar Corona News...झालावाड़, झालरापाटन और भवानीमंडी में आाज से शाम 7 बजे तक ही खुलेंगे बाजार | Patrika News

Jhalawar Corona News...झालावाड़, झालरापाटन और भवानीमंडी में आाज से शाम 7 बजे तक ही खुलेंगे बाजार


Jhalawar Corona News...कोरोना संक्रमण के चलते रात आठ बजे से घटाकर सात बजे किया

झालावाड़

Published: January 12, 2022 10:21:35 pm

झालावाड़/भवानीमंडी. Jhalawar Corona News...कोविड के नए वैरिएंट से संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों की रोकथाम एवं बचाव के लिए महामारी सतर्क-सावधान जन-अनुशासन दिशा निर्देश जारी किए गए है। बढ़ते हुए संक्रमण को देखते हुए कोविड प्रबंधन टीम एवं झालावाड़ एवं झालरापाटन के व्यापार संघ प्रतिनिधियों के साथ विस्तृत रूप से विचार विमर्श किया। जिला मजिस्टे्रट हरि मोहन मीना ने बताया कि झालावाड़ शहर, झालरापाटन और भवानीमंडी रेड जोन में आ चुके हैं। स्थानीय परिस्थिति को देखते हुए जिले के शहर झालावाडए झालरापाटन एवं भवानीमंडी में समस्त दुकानें, शापिंग मॉल्स एवं अन्य व्यवसायिक व्यापारिक प्रतिष्ठान प्रतिदिन सायं 7 बजे तक ही खुले रहेंगे। यह आदेश 13 जनवरी से प्रभावी होकर 31 जनवरी तक लागू रहेगा एवं शेष आदेश यथावत रहेगा।
कामखेड़ा बालाजी मंदिर मंगलवार और शनिवार को बंद रहेगा
जिला मजिस्टे्रट ने बताया कि मंगलवार को आयोजित बैठक में लिए गए निर्णयों के तहत जिम व कक्षा 12 से ऊपर की कक्षाओं की कोचिंगों में 50 प्रतिशत तक की उपस्थितिए मास्क, सोशल डिस्टेन्सिंग की पालना की जाएगी। इसके अतिरिक्त कामखेड़ा मन्दिर में बड़ी संख्या में दर्शनार्थियों के आने पर शनिवार व मंगलवार को दर्शनार्थियों के लिए मन्दिर को बन्द रखने की समझाइश के लिए उपखण्ड अधिकारी मनोहरथाना को निर्देशित किया गया है।
गाइड लाइन की पालना को लेकर प्रशासन और दुकानदारों में टकराव
झालरापाटन. कोरोना के संक्रमित के लगातार बढऩे से जिला प्रशासन के कस्बे को रेड जोन घोषित करने के बाद बुधवार को प्रशासन गाइडलाइन की पालना कराने के लिए सड़कों पर उतर आया और सख्ती का रूख अपनाने लगा जिसे लेकर प्रशासन और व्यापारियों के बीच तकरार हो गई बाद में प्रशासन ने दोनों व्यापारिक प्रतिष्ठानों को सीज कर दिया। कस्बे में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर उपखंड अधिकारीए तहसीलदार, नगर पालिका अधिशासी अधिकारी पुलिस उप निरीक्षक राजस्व निरीक्षक की अगुवाई में दस्ता सदस्य बुधवार दोपहर को कोरोना गाइडलाइन की पालना व इसका उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध कार्यवाही करने के लिए बाजार में पहुंचे। पीपली बाजार में श्रीमन नारायण मंदिर के सामने स्थित दुग्गड क्लॉथ स्टोर व चौपडिया बाजार स्थित जडिया ज्वेलर्स की दुकान पर दुकानदार और ग्राहक बिना मास्क लगाए निर्धारित से अधिक संख्या में सामाजिक दूरी की अवहेलना करते हुए पाए गए जिस पर दोनों जगह अधिकारी इन दुकानदारों के विरुद्ध कार्यवाही करने लगे। इस पर दुकानदार और मौजूद लोग इसका विरोध करने लगे इसी बीच सूचना मिलने पर व्यापार सेवा समिति अध्यक्ष विजय मेहता भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने प्रशासन के इस तरीके का विरोध करते हुए कहा कि प्रशासन को किसी भी दुकानदार पर कार्यवाही करने से पहले दुकानदार को एक बार समझाईश का मौका देना चाहिए उसके नहीं मानने पर अगली बार उसके विरुद्ध कार्यवाही की जानी चाहिए। मेहता ने कहा कि व्यापारी पिछले कोरोना काल से ही आर्थिक रूप से परेशान है और अभी उनका व्यापार चलने लगा है तो प्रशासन उन्हें परेशान कर रहा है। प्रशासन को दुकानदार को गाइड लाइन का हवाला देते हुए एक बार इसकी पालना करने का मौका देना चाहिए नहीं मानने पर उसके विरुद्ध कार्यवाही करना चाहिए।
Jhalawar Corona News...झालावाड़, झालरापाटन और भवानीमंडी में आाज से शाम 7 बजे तक ही खुलेंगे बाजार
Jhalawar Corona News...झालावाड़, झालरापाटन और भवानीमंडी में आाज से शाम 7 बजे तक ही खुलेंगे बाजार

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Nagar Panchayat Election Result: 106 नगरपंचायतों के चुनावों की वोटों की गिनती जारी, कई दिग्‍गजों की प्रतिष्‍ठा दांव परOBC Reservation: ओबीसी राजनीतिक आरक्षण पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, आ सकता है बड़ा फैसलाUP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, आजमगढ के गोपालपुर से ठोकेंगे तालकोरोना के नए मामलों में भारी उछाल, 24 घंटे में 2.82 लाख से ज्यादा केस, 441 ने तोड़ा दमरोहित शर्मा को क्यों नहीं बनाया जाना चाहिए टेस्ट कप्तान, सुनील गावस्कर ने समझाई बड़ी बातखत्म हुआ इंतज़ार! आ गया Tata Tiago और Tigor का नया CNG अवतार शानदार माइलेज के साथकोरोना का कहर : सुप्रीम कोर्ट के 10 जज कोविड पॉजिटिव, महाराष्ट्र में 499 पुलिसकर्मी भी संक्रमित
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.