scriptjhalawar corona update..झालावाड़ में कोहरे ने ली दो युवाओं की जान | jhalawar corona update Jhalawar Accident Newshalawar News,, Jhalawar P | Patrika News

jhalawar corona update..झालावाड़ में कोहरे ने ली दो युवाओं की जान

locationझालावाड़Published: Jan 17, 2022 09:54:11 am

Jhalawar News,…कोहरे के कारण सड़कों पर सफर जानलेवा साबित हो रहा है। सर्दी के कारण बाइक सवारों का चलना खतरे से कम नहीं हैं। ठिठुरन के कारण हाथ सुन्न पड़ जाते हैं। कोहरे के कारण सामने से वाहन भी नहीं दिखाई देते हैं। इस कारण हादसे हो रहे हैं।

jhalawar corona update..झालावाड़ में कोहरे ने ली दो युवाओं की जान

jhalawar corona update..झालावाड़ में कोहरे ने ली दो युवाओं की जान

झालावाड़ अकलेरा. Jhalawar News,.. झालावाड़ एवं भोपाल मार्ग पर हुई दो अलग-अलग सड़क Jhalawar Accident दुर्घटनाओं में दो की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों का शव राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय अकलेरा में रखवाया है। थानाधिकारी युद्धवीर सिंह ने बताया कि झालावाड़ रोड पर मदनपुरा की घाटी में खराब हालत में रोड के किनारे खड़ी बोरिंग मशीन से अज्ञात बाइक सवार पीछे से टकरा गया। इससे उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान नहीं हो सकी। वहीं दूसरी घटना भोपाल मार्ग पर खुरी के नजदीक अकलेरा से अपने गांव पड़लिया जा रहे हेमराज 28 साल की कंटेनर की टक्कर से मौत हो गई। इस पर परिजन को सूचना दी। पुलिस ने कंटेनर चालक मौके से फरार होने पर कंटेनर को थाने में खड़ा कराया है।

jhalawar corona update.. झालावाड़ में फिर आए 133 पॉजिटिव, झालावाड़ में 69
झालावाड़. जिले में कोरोना संक्रमण लगातार फैलता जा रहा है। मेडिकल कॉलेज की लैब में रविवार को 834 सैंपल की जांच हुई जिसमें 133 पॉजिटिव आए।
डॉ. योगेन्द्र तिवारी ने बताया कि रविवार को आई जांच में झालावाड़ में 69, झालरापाटन में 14, खानपुर में 7, अकलेरा में 3, बकानी में 5, कोटा 15, डग व भवानीमंडी में एक-एक, सुनेल में 2, एमपी के 3, एक केस हरियाणा का आया है। इसमें पॉजिटिव आए लोगों को कल तक ट्रेस किया जाएगा, कई लोग बाहर के रहने वाले है लेकिन काम यहां करते हैं, उनका पता उनके मूल निवास स्थान का होने से एडे्रस बाहर का आ रहा है। जिले में तीसरी लहर में कुल पॉजिटिव 6 सौ अधिक हो चुके हैं। जिले में एक्टिव केस 5 सौ से अधिक है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो