scriptJhalawar Corona Update…झालावाड़ सीएमएचओ डा. साजिद खान  भी पॉजिटिव | Jhalawar Corona Update, Jhalawar News, Jhalawar CMHO Corona Positive, | Patrika News

Jhalawar Corona Update…झालावाड़ सीएमएचओ डा. साजिद खान  भी पॉजिटिव

locationझालावाड़Published: Jan 15, 2022 10:21:49 pm

Jhalawar Corona Update…फिर आए 77 कोरोना पॉजिटिव, तीन की मौत

Jhalawar Corona Update...झालावाड़ सीएमएचओ डा. साजिद खान  भी पॉजिटिव

Jhalawar Corona Update…झालावाड़ सीएमएचओ डा. साजिद खान  भी पॉजिटिव

झालावाड़. Jhalawar Corona Update…जिले में कोरोना संक्रमण लगातार फैलता जा रहा है। शनिवार को मेडिकल कॉलेज में 427 सैंपल की जांच में जिले के अलग-अलग क्षेत्रों के 77 कोरोना पॉजिटिव आए। वही jhalawar CMHO Corona Positive डा. साजिद खान भी पॉजिटिव आ गए हैं। झालावाड़ व झालरापाटन शहर में सबसे ज्यादा पॉजिटिव आए है। तीन लोगों की उपचार के दौरान मौत हो गई। जिनकी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। जिसमें झालावाड़ में 49,झालरापाटनमें 19,खानपुर में 5,अकलेरा व पिडावा में 2-2पॉजिटिव आए। वहीं शुक्रवार को आए 110 पॉजिटिव में झालावाड़ में 51,झालरापाटन 27, झालरापाटन ग्रामीण 8, भवानीमंडी में 8, अकलेरा में 5, पिड़ावा व खानपुर में 4-4, बकानी में 3 कोरोना पॉजिटिव आए। जिले में एक्टिव केस 412 है। वहीं संक्रमितों की संख्या 18101 तथा रिकवर 17465 तथा नए रिकवर 62 हो चुके हैं।जिले में पूर्व में 222 कोरोना से मौत हो चुकी। इसके बाद भी लोग कोरोना संक्रमण के प्रति लापरवाही बरत रहे हैं।
तीन डेड बॉडी पॉजिटिव
जिले में एसआरजी चिकित्सालय के आईसीयू में भर्ती दो लोगों की मौत के बाद डेड बॉडी पॉजिटिव आई है। जिसमें झालावाड़ निवासी एक 55 वर्षीय पुरूष व झालरापाटन निवासी 27 वर्षीय पुरूष शामिल है। वहीं एक अकलेरा निवासी 60 वर्षीय बुजुर्ग की कोटा में मौत हो गई उसकी भी डेड बॉडी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मनोहर थाना चिकित्सा विभाग ने 32 व्यक्तियों की रेंडम सेंपलिंग की गई थी । इनमें से दो व्यक्तियों की पॉजिटिव रिपोर्ट आई । कोविड प्रभारी डॉ रवि मीणा ने बताया कि मनोहरथाना कस्बे में मंगलवार को आई कोविड़ रिपोर्ट के आधार पर स्थानीय विद्यालय का शिक्षक कोरोना पॉजिटिव पाया गया था । इस पर विद्यालय स्टाफ सहित अन्य 32 व्यक्तियों की रेंडम सेंपलिंग की गई थी । शुक्रवार शाम को आई रिपोर्ट में 32 में से दो व्यक्तियों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो