scriptJhalawar Crime NewsMillions of soybeans stolen by breaking into wareho | Jhalawar Crime News..गोदाम में सेंध लगाकर लाखों की सोयाबीन चोरी | Patrika News

Jhalawar Crime News..गोदाम में सेंध लगाकर लाखों की सोयाबीन चोरी

-Jhalawar Crime News.. झालावाड़ जिले मेंचोर गिरोह सक्रिये

झालावाड़

Published: January 13, 2022 12:41:22 pm

झालावाड़ . पिड़ावा। Jhalawar Crime News ....झालावाड़ जिले में Jhalawar Police..पुलिस चालान बनाने में मस्त है और चोर वारदातें करने में लगे हुए हैं। पिछले दस-पन्द्रह दिन में ही जिले में चोरी की वारदातों का ग्राफ बढ़ गया है। पिड़ावा में बुधवार देर रात को नगर के सोयत मार्ग पर एक गल्ला व्यापारी के गोदाम से पीछे की दीवार में घात लगाकर चोर डेढ़ सौ कट्टे सोयाबीन चोरी कर ले गए। सुबह व्यापारी ने दुकान खोली तब वारदात का जानकारी मिली। जिसके बाद नंबर के व्यापारियों ने थाने पर जाकर मामले कि रिपोर्ट दी। सोयत मार्ग पर मायाखेड़ी चोराहे के पास गल्ला व्यापारी नेमीचंद प्रेमचंद जैन के गोदाम में 250 कट्टो में भरकर जमा रखी थी। रोजना की तरह व्यापारी बुधवार शाम को दुकान बंद करके चला गया। गुरुवार सुबह 10 बजे वह दुकान का शटर खोलकर अंदर गया तो पीछे की दीवार में छेद हो रहा था। जब उसने गोदाम चेक किया तो वहां जमे ढाई सो कट्टो में से डेढ़ सौ कट्टे जिसमे 8 हजार किलोग्राम सोयाबीन नदारद मिले। जिसके बाद उसने घर परिजनों सूचना दी चोरी की वारदात की सूचना नगर में आग की तरह फैल गई। बडी संख्या में लोग वहां एकत्रित हो गए। जिसके बाद स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ व्यापारी थाने पहुचे। सूचना के बाद सीआई रामनारायण घटना स्थल पर पहुचे। उन्होंने वारदात स्थल का जायजा लेकर व्यापारी से जानकारी ली। दुकान में पीछे की दीवार में सेंध लगाकर छेद किया हुआ था। पीछे बनाई जा रही कॉलोनी के ग्रेवल रोड से लोडिंग वाहन लेकर आए। जिन्होंने गोदाम के अंदर रखे सोयाबीन के कट्टे पिकअप में भरकर ले गए। मौका मुआयना किया है। जांच में सामने आया कि चोर फोरव्हीलर में सोयाबीन भर कर ले गए हैं। पुलिस सूत्रों का कहना है कि चोरी के संबंध में अहम सुराग लगे हैं। मध्यप्रदेश की सीमा में चोरी का माल ले जाने की गोपनीय सूचना मिली है। एक टोल प्लाजा में बोरियों से भरी गाड़ी को जांच के दायरे में लिया है। टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे है। उधर Jhalawar SP Monica Sain.. झालावाड़ पुलिस अधीक्षक मोनिका सैन ने चोरी की वारदातों पर लगाम कसने के लिए सभी सीआई को निर्देश दिए हैं।
खाद लेने आए युवक ने व्यापारी के साथ कि 70 हजार की ठगी
डग. कस्बे में बुधवार को एक खाद व्यापारी से 70 हजार रुपए की ठगी का मामला सामने आया है । यहां खाद लेने आए व्यक्ति ने व्यापारी से खुल्ले पैसे की जगह नोट देने के नाम पर घटना को अंजाम दिया । मामले मे जानकारी के अनुसार डग चौमहला रोड स्थित अग्रवाल खाद भण्डार पर खाद लेने के बहाने आए अज्ञात व्यक्ति ने व्यापारी प्रदीप अग्रवाल से खुल्ले पैसे लेने के नाम पर 70 हजार रुपए ले गया और ठगी की घटना को अंजाम दिया ।
व्यापारी ने बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति डग निवासी एक युवक कन्हैया लाल लोधा के साथ आया और 20 कट्टे खाद लेने की बात कही। अज्ञात युवक जिस वक्त दुकान पहुंचा उस वक्त दुकानदार पैसे बैंक में जमा करवाने के लिए जा रहा था, जिसे युवक ने नोट गिनते हुए देख लिया था । इस पर आरोपी व्यक्ति ने व्यापारी से पैसे खुल्ले लेकर नोट देने की बात कही और दुकानदार से 70 हजार लेकर दुकान से चला गया । वहीं वो साथी युवक को वहीं छोडृ गया । थोड़ी देर बाद अज्ञात व्यक्ति बहुत देर तक नही आया तो दुकानदार को ठगी के शिकार होने का अहसास हुआ जिसके बाद उसकी रिपोर्ट डग थाने में कराई । घटना की जानका री बाद मे पुलिस सीसीटीवी फुटेज के अनुसार आरोपी की तलाश कर रही है वहीं आरोपी के साथी युवक से भी पूछताछ जारी है।
Jhalawar Crime News..गोदाम में सेंध लगाकर लाखों की सोयाबीन चोरी
Jhalawar Crime News..गोदाम में सेंध लगाकर लाखों की सोयाबीन चोरी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.