scriptधार्मिक कार्यक्रम के दौरान पंखे में करंट, महिला की मौत | Jhalawar Crime Report. | Patrika News
झालावाड़

धार्मिक कार्यक्रम के दौरान पंखे में करंट, महिला की मौत

पिडावा.झालावाड़ जिले के बोलियाबारी गांव में धार्मिक कथा और मानता के कार्यक्रम में गुरुवार दोपहर को भोजन करते समय पंखे में करंट आने से पास में बैठी महिला चपेट में आई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बीच बचाव में दो महिलाओं सहित चार जने घायल हो गए। दो महिलाओं को झालावाड़ रेफर किया […]

झालावाड़Jun 13, 2024 / 09:53 pm

jagdish paraliya

  • पिडावा. झालावाड़ जिले के बोलियाबारी गांव में धार्मिक कथा और मानता के कार्यक्रम में गुरुवार दोपहर को भोजन करते समय पंखे में करंट आने से पास में बैठी महिला चपेट में आई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बीच बचाव में दो महिलाओं सहित चार जने घायल हो गए। दो महिलाओं को झालावाड़ रेफर किया है। ये सभी टिकटिकीया गांव के थे जो कार्यक्रम में आए थे।
पिडावा.झालावाड़ जिले के बोलियाबारी गांव में धार्मिक कथा और मानता के कार्यक्रम में गुरुवार दोपहर को भोजन करते समय पंखे में करंट आने से पास में बैठी महिला चपेट में आई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बीच बचाव में दो महिलाओं सहित चार जने घायल हो गए। दो महिलाओं को झालावाड़ रेफर किया है। ये सभी टिकटिकीया गांव के थे जो कार्यक्रम में आए थे।
  • डिप्टी सुनील कुमार और सीआई बाबूलाल मीणा ने बताया कि बोलियाबारी गांव में गुरुवार दोपहर में भंवर सिंह के यहां पर धार्मिक कथा और मानता के कार्यक्रम के दौरान भोजन चल रहा था जिसमें टिकटिकीया गांव से भी रिश्तेदार और मेहमान आए थे। उनमें से एक महिला जस्सू बाई (50) पंखे में उतर रहे करंट की चपेट में आ गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बीच बचाव में टिकटिकीया गांव के गोरधन सिंह (40), एलकार सिंह (20), सीताबाई (40), लाभू बाई (30) गम्भीर घायल हो गई। घायलों में सीता बाई व लाभू बाई को झालावाड़ रेफर किया है। वहीं दो अन्य का पिड़ावा अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News/ Jhalawar / धार्मिक कार्यक्रम के दौरान पंखे में करंट, महिला की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो