scriptचोरी हुए ट्रैक्टर-ट्रॉली बरामद | Jhalawar Crime Report. | Patrika News
झालावाड़

चोरी हुए ट्रैक्टर-ट्रॉली बरामद

Stolen tractor-trolley recovered

झालावाड़Jun 24, 2024 / 08:19 am

jagdish paraliya

  • बकानी. पुलिस ने गत 18 जून को थाना क्षेत्र के मोड़ी गांव से चोरी हुए ट्रैक्टर-ट्रॉली को भालता थाना क्षेत्र के पंच पिपलिया गांव के जंगल से बरामद कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी फरार हो गया।
बकानी. पुलिस ने गत 18 जून को थाना क्षेत्र के मोड़ी गांव से चोरी हुए ट्रैक्टर-ट्रॉली को भालता थाना क्षेत्र के पंच पिपलिया गांव के जंगल से बरामद कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी फरार हो गया।
  • बकानी थाना प्रभारी रामेश्वर मीणा ने बताया कि गांव मोड़ी निवासी रामप्रसाद लोधा ने 19 जून को मामला दर्ज करवाया था। रिपोर्ट में बताया कि 18 जून की रात घर के बाहर खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉली चोरी हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। इस दौरान संदिग्ध लगने पर भालता थाना क्षेत्र गांव रामपुरिया निवासी अनार सिंह तवंर, गांव खेरदन्ता निवासी छीतर लाल तंवर को डिटेन कर पूछताछ की तो दोनों ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को पंच पीपलिया के जंगलों में होना बताया। पुलिस ने जंगल से ट्रैक्टर-ट्रॉली बरामद कर लिया है। पुलिस ने अनार सिंह व छीतरलाल को चोरी के मामले में गिरफ्तार कर लिया। वारदात में शामिल एक आरोपी बकानी थाना क्षेत्र के कुशलपुरा गांव निवासी कैलाश तंवर फरार है।

Hindi News/ Jhalawar / चोरी हुए ट्रैक्टर-ट्रॉली बरामद

ट्रेंडिंग वीडियो