scriptपति बोला : समय रहते पुलिस एक्शन लेती तो मेरी पत्नी की हत्या नहीं होती | Jhalawar Crime Report. | Patrika News
झालावाड़

पति बोला : समय रहते पुलिस एक्शन लेती तो मेरी पत्नी की हत्या नहीं होती

झालावाड़ के जावर थाना क्षेत्र के सोरती गांव के रहने वाले रवि भील ने बताया कि उसने 17 जुलाई 202& को गाजियाबाद में शिमला के साथ गुपचुप कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद वह गांव आ गए। यहां उनकी शादी की बात किसी को पता नहीं चली।

झालावाड़Jul 06, 2024 / 01:20 pm

jagdish paraliya

झालावाड़ जिले के जावर थाना क्षेत्र के सोरती गांव में एक युवती की हत्या के बाद उसका पति गमजदा है। मृतका शिमला के पति रवि को इस बात का रंज है कि यदि हरनावदाशाहजी (बारां) पुलिस उसकी सूचना पर तत्काल हरकत में आ जाती तो उसकी पत्नी की जान बच जाती। उसका कहना है कि शिमला के अपहरण के तत्काल बाद वह हरनावदाशाहजी थाने पहुंचा तो वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसकी बात नहीं सुनी। वह करीब दो घंटे तक थाने में ही घूमता रहा। जब गांव से उसके परिचित ने शिमला की हत्या करने और जलाने की सूचना दी, तब पुलिस हरकत में आई। तब तक उसकी दुनिया ही उजड़ चुकी थी। अब उसे इस बात का अफसोस है कि अगर समय रहते पुलिस एक्शन ले लेती तो शायद उसकी पत्नी की हत्या नहीं होती।
झालावाड़ के जावर थाना क्षेत्र के सोरती गांव के रहने वाले रवि भील ने बताया कि उसने 17 जुलाई 202& को गाजियाबाद में शिमला के साथ गुपचुप कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद वह गांव आ गए। यहां उनकी शादी की बात किसी को पता नहीं चली। शिमला अपने घर में रहकर बीएड की पढ़ाई कर रही थी। गत 11 जून को उनकी शादी का पता घरवालों को चला, जब वह उसे लेकर झालावाड़ आया। शिमला के परिजनों ने यहां कोतवाली थाने में उसके खिलाफ शिकायत की तो दोनों 21 जून को पुलिस के सामने पेश हो गए। पुलिस ने दोनों के बयान कराए। बालिग होने के कारण दोनों को छोड़ दिया गया। इसके बाद दोनों मध्यप्रदेश में रहने लगे।
फीस जमा करवानी थी

बीएड की फीस जमा कराने के लिए रुपए निकालने वे गुरुवार को मोटरसाइकिल से सुबह करीब 11.30 बजे हरनावदाशाहजी बैंक पहुंचे। इसी दौरान शिमला के परिजनों को उनके बैंक आने की भनक मिल गई। पहले एक मोटरसाइकिल पर शिमला के पिता, मां और भाई आए। उन्होंने चार और लोगों को बुला लिया। अपने परिजनों को देखकर शिमला ने रवि को थाने से पुलिस बुलाने के लिए भेज दिया। इसी दौरान उसके परिजन मारपीट करते हुए शिमला को साथ ले गए और उसकी हत्या कर दी।
घटना के बाद से गांव छोड़ भागे परिजन

गुरुवार को सोरती गांव में घटना के बाद से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है, युवती के घर पर ताला लटका हुआ, घर वाले गांव छोड़कर फरार हो गए है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। हालांकि परिजनों को अंतिम बार अकलेरा टोल पर देखा गया था उसके बाद से ही उनका कोई पता नहीं है।
बारां के हरनावदा थाने में युवती के पति रवि भील ने युवती के अपहरण की रिपोर्ट दी है, जिसके बाद पुलिस मामले में छानबीन कर रही थी तो सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवती को सोरती की तरफ लाए जाने की बात सामने आई। इसके बाद हरनावदा पुलिस भी यहां छानबीन के लिए पहुंची तो शमशान में शव जलाने का मामला सामने आया। प्रथम दृष्टिया माना जा रहा है कि युवती की हत्या करके शव को जलाया गया है। शेष सभी बातों की पुष्टि फॉरेंसिक जांच के बाद ही हो पाएगी।
जयप्रकाश अटल, पुलिस उप अधीक्षक, छबड़ा

पुलिस जुटी जांच में-

एक युवती को बारां जिले के हरनावदा कस्बे से जबरन किडनैप करके लाए थे। जिसको मारकर जलाने की बात सामने आई है। पुलिस अभी मामले में छानबीन कर रही है। युवती के पति एवं उसके परिजनों द्वारा बारां पुलिस को भी मामले की जानकारी दी। बारां पुलिस भी सोरती गांव पहुंची है,शमशान में छानबीन कर रही है।
  • जनरेल सिंह, पुलिस उप अधीक्षक, मनोहरथाना

Hindi News/ Jhalawar / पति बोला : समय रहते पुलिस एक्शन लेती तो मेरी पत्नी की हत्या नहीं होती

ट्रेंडिंग वीडियो