scriptशिक्षक पर चाकू से हमला करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार | Jhalawar Crime Report. | Patrika News
झालावाड़

शिक्षक पर चाकू से हमला करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

Three accused who attacked teacher with knife arrested

झालावाड़Jul 10, 2024 / 12:57 pm

jagdish paraliya

  • झालरापाटन. अतिरिक्त मुख्य न्यायाधीश मजिस्ट्रेट झालरापाटन ने शिक्षक पर चाकू से जानलेवा हमला करने के मामले में गिरफ्तार तीनों आरोपियों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर सोपा है।
झालरापाटन. अतिरिक्त मुख्य न्यायाधीश मजिस्ट्रेट झालरापाटन ने शिक्षक पर चाकू से जानलेवा हमला करने के मामले में गिरफ्तार तीनों आरोपियों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर सोपा है।
थानाधिकारी हंसराज मीणा ने बताया कि जिले के सरडा थाना क्षेत्र के गांव भालता निवासी शिक्षक लालचंद बैरागी ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया था कि उसके झालरापाटन आवासन मंडल कॉलोनी स्थित मकान पर रफीक की पत्नी नरगिस ने कब्जा कर रखा था। जिससे चार-पांच दिन पहले उसने कब्जा छुड़ा लिया था और मकान के खिड़की दरवाजे बंद करने का काम चला रखा था।
रविवार रात को वह मकान से काम करवा कर बाइक से जा रहा था कि इसी दौरान भेरूपुरा बस्ती निवासी नरगिस के लड़के जुबेर और उसके दोस्त असनावर निवासी आशीष भील उर्फ आशिक, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी तौसीफ ने उस पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया था। जिस पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को सोमवार को गिरफ्तार कर मंगलवार को अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट न्यायालय में पेश किया यहां से इन्हें एक दिन के लिए पुलिस रिमांड पर सोपा गया है। बुधवार को इन्हें न्यायालय में पेश किया जाएगा।
  • थानाधिकारी ने बताया कि रिमांड के दौरान पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि शिक्षक के उनसे मकान खाली करवा लेने को लेकर वह इस बात से ख़फ़ा थे और इसका बदला लेने के लिए ही उन्होंने उस पर यह हमला किया था।

Hindi News/ Jhalawar / शिक्षक पर चाकू से हमला करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो