scriptjhalawar news, car fire, car accident,Two cars collided on the highway | jhalawar news, car fire, car accident, हाइवे पर दो कारों की भिड़त, चार जिंदा जले, बगल में बैठा युवक भी नहीं पहचान सका | Patrika News

jhalawar news, car fire, car accident, हाइवे पर दो कारों की भिड़त, चार जिंदा जले, बगल में बैठा युवक भी नहीं पहचान सका

jhalawar news, car fire, car accident, पापा आधे घण्टे में घर पहुंच जाएंगे,लेकिन मौत चार लोगों को बीच रास्ते से ले गई

 

झालावाड़

Published: April 06, 2022 11:35:52 pm

झालावाड़ jhalawar news, car fire, car accident, जिले के रायपुर थाना क्षेत्र में बुधवार रात करीब आठ बजे दो कारों में जोरदार भिंडत हो गई। इससे दोनों कारों में भीषण आग गई। इससे चार लोग जिंदा जल गए। शव इतने जल गए थे कि पहचान तक करना मुश्किल हो गया। एक युवक ने अपने पापा को मोबाइल पर कहा था कि आधे घण्टे में घर पहुंच जाएंगे, लेकिन उन्हें क्या पता था कि अब उनका लाल हमेशा के लिए दूर चला गया है। कार हादसे में चार जने जिंदा जल गए हैं। एक मासूम बालिका घटनास्थल पर बिलख रही थी, जिसे देखकर हर किसी की आखें भर आई थी।
रायपुर थानाधिकारी राजपाल यादव ने बताया कि दोनों कारों में कितने लोग सवार थेए इसकी भी पूरी जानकारी नहीं मिल पाई। गंभीर रूप से घायल बयान देने की स्थिति में नहीं है। देर रात पुलिस शवों की पहचान करने में जुटी हुई थी। यादव ने बताया कि फायर बिग्रेड के पहुंचने के बाद कारों में लगी भीषण आग को बुझाया गया। जिसमें डूंगरगांव के चार लोगों के जिंदा जलने की सूचना है। एक कार डूंगरगांव की ओर से आ रही थीए वहीं दूसरे रायपुर से माथनिया जा रही थी। कारों में आग लगने पर डूंगरगांव निवासी चार जिंदा जल गए हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की पूरी जानकारी ली।
jhalawar news, car fire, car accident, हाइवे पर दो कारों की भिड़त, चार जिंदा जले, बगल में बैठा युवक भी नहीं पहचान सका
jhalawar news, car fire, car accident, हाइवे पर दो कारों की भिड़त, चार जिंदा जले, बगल में बैठा युवक भी नहीं पहचान सका
नहाते समय खान के पानी में डूबने से मौत
असनावर .कस्बे में नेशनल हाइवे 52 पर उपखंड कार्यालय के समीप पत्थर की पुरानी खदान के पानी में डूबने से एक जने की मौत हो गई। थानाधिकारी हरवंत ङ्क्षसह ने बताया कि नई आबादी में बिजली ऑफिस के पीछे निवास करने वाला रामबिलास नाथ (40) पुत्र कन्हैयालाल बुधवार सुबह नहाने के लिए चौकी वाली खान में गया था। खदान में नहाते समय पानी में डूब गया। सूचना आकर कन्हैयालाल का भाई रमेशचंद व अन्य परिजन खदान पर पहुंचे। कन्हैयालाल को खदान के पानी में से निकालकर कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लेकर आए। जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद कन्हैयालाल को मृत घोषित कर पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में मौत का मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरु कर दिया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: फडणवीस को डिप्टी सीएम बनने वाला पहला CM कहने पर शरद पवार की पूर्व सांसद ने ली चुटकी, कहा- अजित पवार तो कभी...Udaipur Killing: आरोपियों के मोबाइल व सोशल मीडिया का डाटा एटीएस के लिए महत्वपूर्ण, कई संदिग्धों पर यूपी एटीएस का पहराJDU नेता उपेंद्र कुशवाहा ने क्यों कहा, 'बिहार में NDA इज नीतीश कुमार एंड नीतीश कुमार इज NDA'?कन्हैया की हत्या को माना षड्यंत्र, अब 120 बी भी लागूकानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाAmravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या मामले पर नवनीत राणा ने गृह मंत्री अमित शाह को लिखी चिट्ठी, की ये बड़ी मांगmp nikay chunav 2022: दिग्विजय सिंह के गैरमौजूदगी की सियासी गलियारे में जबरदस्त चर्चाबहुचर्चित अवधेश राय हत्याकांड में बढ़ी माफिया मुख्तार की मुश्किलें, जाने क्या है वजह...
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.