scriptJhalawar News, Former CM Vasudhara Raje, Rajasthan BJP News, Jhalawar | Jhalawar News, Former CM Vasudhara Raje ....झालावाड़ से देवदर्शन यात्रा में 21 हजार कार्यकर्ता जाएंगे | Patrika News

Jhalawar News, Former CM Vasudhara Raje ....झालावाड़ से देवदर्शन यात्रा में 21 हजार कार्यकर्ता जाएंगे

भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे के जन्म दिवस पर मंगलवार को बूंदी के केशवरायपाटन में देवदर्शन यात्रा निकाली जाएगी। कार्यक्रम में राजे का स्वागत करने के लिए प्रदेशभर से भाजपा कार्यकर्ता व लोग जुटेंगे।

झालावाड़

Published: March 07, 2022 09:36:48 pm

झालावाड़। भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे के जन्म दिवस पर मंगलवार को बूंदी के केशवरायपाटन में देवदर्शन यात्रा निकाली जाएगी। कार्यक्रम में राजे का स्वागत करने के लिए प्रदेशभर से भाजपा कार्यकर्ता व लोग जुटेंगे। झालावाड़ से कार्यक्रम में 21 हजार से अधिक कार्यकर्ता शामिल होंगे।
Jhalawar News, Former CM Vasudhara Raje झालावाड़ से देवदर्शन यात्रा में 21 हजार कार्यकर्ता जाएंगे
Jhalawar News, Former CM Vasudhara Raje झालावाड़ से देवदर्शन यात्रा में 21 हजार कार्यकर्ता जाएंगे
भाजपा के जि़ला अध्यक्ष संजय जैन ने बताया की वसुंधरा राजे की देव दर्शनयात्रा को लेकर सम्पूर्ण जि़ले से 21000 कार्यकर्ता सम्मिलित होंगे। इसको लेकर सभी व्यवस्थाएं पूर्ण हो चुकी है। उन्होंने बताया की जन्म दिवस कार्यक्रम को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है। कार्यकर्ता अपने निजी वाहनो से देव दर्शन यात्रा केशोरायपाटन के लिए सुबह सात बजे ढोल नगाड़ों के साथ रवाना होंगे। जि़ला अध्यक्ष ने बताया की कायक्रम में सम्मिलित होने वाले कार्यकर्ताओं का पंजीयन कराया जाएगा। कार्यक्रम की सफलता के लिए जि़ले सभी विधायक, जनप्रतिनिधि , जि़ला पदाधिकारी व मंडल अध्यक्ष व्यापक स्तर पर जन सम्पर्क कर रहे हैं। वही भाजपा मंडल अध्यक्ष चन्द्रमोहन धाभाई ने बताया की शहर से पहुुंचने वाले 1500 कार्यकर्ताओं मय वाहनों के विवरण की सूची जिला कार्यालय पर प्रस्तुत कर दी है । झालरापाटन. भाजपा महिला मोर्चा द्वारा सोमवार को देव दर्शन यात्रा पोस्टर का विमोचन किया।
मुख्य अतिथि जिला अध्यक्ष रंजीता पांडे ने कहा कि राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम को पूरी तरह से सभी को मिलकर सफल बनाना है। कार्यक्रम में जिले से बड़ी संख्या में महिला कार्यकर्ता भाग लेंगी। भाजपा वरिष्ठ नेता निर्मल कुमार सकलेचा ने कहा कि राजे हमारे प्रदेश की आन बान और शान हैं और उनका जन्मदिन हम सबको मिलकर ऐतिहासिक यादगार बनाना है। नगर पालिका अध्यक्ष वर्षा मनीष चांदवाड ने कहां कि केशवरायपाटन में आयोजित कार्यक्रम में विधानसभा क्षेत्र से अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को पहुंचकर पूरे प्रदेश में एक संदेश देना है। मंडल अध्यक्ष बबीता सेठी ने देव दर्शन यात्रा की संपूर्ण जानकारी से महिला कार्यकर्ताओं को अवगत कराया और यहां से केशोरायपाटन प्रस्थान करने की जानकारी दी। महिला मोर्चा जिला महामंत्री अश्विनी त्रिपाठी, अर्चना शर्मा, मंडल अध्यक्ष महेश बटवानी, उपाध्यक्ष धर्मेंद्र सेठी, महामंत्री यशवर्धन बाकलीवाल, दीपक शर्मा, पार्षद नितेश परमार, अजय कुशवाहा, नरेंद्र शर्मा एडवोकेट और राजमल गुप्ता भी कार्यक्रम में मौजूद रहे।
जाएंगे कार्यकर्ता
सुनेल. ढाबलाखींची में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुन्धराराजे के मंगलवार को जन्मदिवस पर केशवरायपाटन में देव दर्शन यात्रा को सफल बनाने के लिए भाजपा जिला उपाध्यक्ष गोविन्द धाकड़ की अगुवाई में पदाधिकारियों ने पोस्टर का विमोचन किया। इस दौरान उन्होंने यात्रा को भव्य बनाने के लिए अधिक से अधिक संख्या में पंहुचने का आव्ह्रान किया। वही राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजे द्वारा पूर्व में चलाई गई जनकल्याणकारी योजना के बारे में जानकारी दी। इस अवसर पर भाजपा मंडल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष बालकृष्ण दुबे, रमेशचंद नागर और घनश्याम नागर आदि शामिल थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

दिल्ली हाई कोर्ट से AAP सरकार को झटका, डोर स्टेप राशन डिलीवरी योजना पर लगाई रोकसुप्रीम कोर्ट का फैसला: रोड रेज केस में Navjot Singh Sidhu को एक साल जेल की सजा, जानें कांग्रेस नेता ने क्या दी प्रतिक्रियाGST पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, जीएसटी काउंसिल की सिफारिश मानने के लिए बाध्य नहीं सरकारेंपंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ BJP में शामिल, दिल्ली में जेपी नड्डा ने दिलाई पार्टी की सदस्यताअलगाववादी नेता यासीन मलिक आतंकवाद से जुड़े मामले में दोषी करार, 25 मई को होगी अगली सुनवाईज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी विवाद : वाराणसी कोर्ट की कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट की रोक, शुक्रवार को होगी सुनवाईAssam Flood Situation: बाढ़ का जायजा लेने पहुंचे BJP विधायक को जवान ने पीठ पर लादकर नाव तक पहुंचायाउदयपुर नव संकल्प पर अमल: अब कांग्रेस भी बनेगी 'प्रोफेशनल', देशभर में 6500 पूर्णकालिक कार्यकर्ता नियुक्त करने की तैयारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.