scriptJhalawar News.गंदगी देख बिफरीं जिला कलक्टर, बोलीं ऐसा नहीं चलेगा | Jhalawar News, Jhalawar Collector, Jhalawar Collector Dr. Bharti Dixit | Patrika News

Jhalawar News.गंदगी देख बिफरीं जिला कलक्टर, बोलीं ऐसा नहीं चलेगा

locationझालावाड़Published: Jan 19, 2022 04:42:05 pm

Jhalawar News. कलक्टर ने ईओ को लगाई फटकार, सफाई व्यवस्था सुधारने के दिए निर्देश

Jhalawar News.गंदगी देख बिफरीं जिला कलक्टर, बोलीं ऐसा नहीं चलेगा

Jhalawar News.गंदगी देख बिफरीं जिला कलक्टर, बोलीं ऐसा नहीं चलेगा

झालावाड़.झालरापाटन.Jhalawar News. (Jhalawar Collector Dr. Bharti Dixit) जिला कलक्टर डा. भारती दीक्षित ने नगर में हो रही गंदगी को लेकर नगर पालिका अधिशासी अधिकारी को खरी-खोटी सुनाई। (Jhalawar Collector Dr. Bharti Dixit) जिला कलक्टर ने मंगलवार को स्कूलों में चल रहे टीकाकरण अभियान का निरीक्षण करने के बाद लौटते समय कार में बैठे हुए ही नगर पालिका अधिशासी अधिकारी जितेंद्र सिंह पारस को बुलाया और कहा कि सफाई व्यवस्था लचर होने से कस्बा गंदगी से अटा है, इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। Jhalawar Collector Dr. Bharti Dixit ने कहा कि धार्मिक और ऐतिहासिक दृष्टि से इस शहर का नाम दूर-दूर तक है और यहां पर देश के कई इलाकों से और विदेशी सैलानी तक घूमने के लिए आते हैं, इसके बावजूद पूरा नगर गंदगी से सराबोर हो रहा है। कलक्टर ने कहा कि झालावाड़ से लेकर स्कूल के रास्ते तक उन्होंने जगह-जगह सड़क पर ही गंदगी के ढेर देखे, इसके अलावा अंदर क्या स्थिति है यह आप ही जाने और तुरंत प्रभाव से शहर को साफ -सुथरा और खूबसूरत बनाने के लिए पूरी व्यवस्थाएं करें। जिला कलक्टर के नाराजगी जताने के बाद नगर पालिका प्रशासन ने विशेष सफाई अभियान शुरू किया। मंगलवार शाम को ही झालावाड़ मार्ग पर नगरपालिका के जमादार की देखरेख में सफाई कर्मियों को लगा कर संजीवनी अस्पताल तक सड़क पर हो रही गंदगी की सफाई कराई। इसके साथ ही बुधवार से कस्बे के अंदर भी विशेष सफाई अभियान चलाया जाएगा।
कलक्टर की कार फंसी जाम में ?
झालरापाटन. कस्बे में यातायात और बार-बार जाम लगने की समस्या से नागरिकों को रोजाना ही जूझना पड़ रहा है, लेकिन मंगलवार को कलक्टर को भी इस समस्या से रूबरू होने का अवसर मिला। जिला कलक्टर भारती दीक्षित मंगलवार को स्कूलों में चल रहे टीकाकरण का निरीक्षण करने के लिए आ रही थीं, कि पीपली बाजार में आमने-सामने से आ रहे वाहन फंसने से जाम लग गया, इसी बीच Jhalawar Collector Dr. Bharti Dixit की कार भी जाम में फंस गई और करीब 10 मिनट तक पुलिस कर्मियों के मशक्कत करने के बाद जाम खुला।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो