scriptJhalawar News,..यमदूत बनकर आया एक ही पल में मासूम को मां के आंचल से छीन ले गया | Jhalawar News, Jhalawar Police, Tractor Accident, Jhalrapatan Police, | Patrika News

Jhalawar News,..यमदूत बनकर आया एक ही पल में मासूम को मां के आंचल से छीन ले गया

locationझालावाड़Published: Jan 26, 2022 06:59:28 pm

Jhalawar News.अनियंत्रित ट्रैक्टर से एक मासूम बालक की मृत्यु चार जने घायल

Jhalawar News,..यमदूत बनकर आया एक ही पल में मासूम को मां के आंचल से छीन ले गया

Jhalawar News,..यमदूत बनकर आया एक ही पल में मासूम को मां के आंचल से छीन ले गया

झालावाड़. झालरापाटन। Jhalawar News कस्बे के वार्ड गिनदोर में डाक बंगला मार्ग पर बुधवार दोपहर को अनियंत्रित ट्रैक्टर के दुकान में घुस जाने से 5 माह के मासूम थी मृत्यु हो गई। इसके अलावा चार अन्य जने घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए झालावाड़ राजकीय जिला चिकित्सालय ले जाया गया। इनमें से तीन जनों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई और एक किशोर को उपचार के लिए भर्ती किया गया।
Jhalrapatan Police थानाधिकारी जितेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि बुधवार दोपहर को डाक बंगला मार्ग पर चल रहे सीसी रोड के कार्य के दौरान निर्माण सामग्री खाली करके ट्रैक्टर गिनदोर की ओर आ रहा था कि Tractor Accident, ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया जिससे दुकान के बाहर खाट पर सो रहे 5 माह के बालक तनिष्क की कुचलने से घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई और 14 वर्षीय आकाश भील को उपचार के लिए भर्ती कराया। 6 वर्ष के कान्हा भील, 10 वर्षीया नव्या मेघवाल, 28 वर्षीया पूजा के चोटे आई जिनका प्राथमिक उपचार कर छुट्टी दे दी गई। घटना के बाद घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए जिन्होंने दिनभर तेज गति से वाहन निकलने को लेकर रोष जताया। अनियंत्रित ट्रैक्टर के दुकान में घुसने से दुकानदार को भी सामान का नुकसान हुआ। दुर्घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली। मृतका के परिजनों के बयान भी दर्ज किए गए हैं। मृतक के घर में कोहराम मच गया और उसकी माता विलाप करने लगी। एक ही पल में ट्रैक्टर ने उसके परिवार की खुशियां छीन ली है। मानो ट्रैक्टर यमदूत बनकर आया एक ही पल में गोद से ही छीन ले गया।

ट्रेंडिंग वीडियो