scriptसुनेल में ग्राम विकास अधिकारी के यहां एसीबी का छापा | jhalawar Top News. | Patrika News
झालावाड़

सुनेल में ग्राम विकास अधिकारी के यहां एसीबी का छापा

सुनेल.झालावाड़। एसीबी की टीमों ने बुधवार को झालावाड़ जिले के सुनेल पंचायत के ग्राम विकास अधिकारी सुरेश कुमार जैन के कई ठिकानों की तलाशी ली। टीम को यहां आय से अधिक सम्पति की जानकारी मिली है। एसीबी ने जैन के सुनेल और झालावाड़ में आवास और कार्यालय समेत कई ठिकानों की तलाशी ली। यहां आय […]

झालावाड़Jun 13, 2024 / 09:41 pm

jagdish paraliya

  • सुनेल.झालावाड़। एसीबी की टीमों ने बुधवार को झालावाड़ जिले के सुनेल पंचायत के ग्राम विकास अधिकारी सुरेश कुमार जैन के कई ठिकानों की तलाशी ली। टीम को यहां आय से अधिक सम्पति की जानकारी मिली है। एसीबी ने जैन के सुनेल और झालावाड़ में आवास और कार्यालय समेत कई ठिकानों की तलाशी ली। यहां आय से अधिक सम्पत्ति के दस्तावेज, बैंक लॉकर मिले।
सुनेल.झालावाड़। एसीबी की टीमों ने बुधवार को झालावाड़ जिले के सुनेल पंचायत के ग्राम विकास अधिकारी सुरेश कुमार जैन के कई ठिकानों की तलाशी ली। टीम को यहां आय से अधिक सम्पति की जानकारी मिली है। एसीबी ने जैन के सुनेल और झालावाड़ में आवास और कार्यालय समेत कई ठिकानों की तलाशी ली। यहां आय से अधिक सम्पत्ति के दस्तावेज, बैंक लॉकर मिले।
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक डॉ. रवि प्रकाश मेहरड़ा ने बताया कि ब्यूरो मुख्यालय को सुरेश कुमार जैन के खिलाफ भ्रष्ट तरीके से सम्पत्ति अर्जित करने की शिकायत मिली थी। इस पर उप महानिरीक्षक कल्याण मल मीणा के सुपरवीजन में शिकायत की जांच की गई। जांच सही पाए जाने पर प्रकरण दर्जकर एसीबी कोटा ग्रामीण के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल सिंह कानावत के नेतृत्व में टीमों ने जैन के सुनेल और झालावाड़ में ठिकानों पर तलाशी की कार्रवाई की।
  • तलाशी में आरोपी सुरेश कुमार जैन के पास से आवासीय और कृषि भूखण्डों के 4 प कागजात, सोने-चांदी के आभूषण एवं अन्य चल.अचलपरिसम्प्तियों के दस्तावेज मिले हैं । इसके अतिरिक्त बैंक खाते भी मिले हैं। ब्यूरो के प्राथमिक आंकलन एवं अब तक मिले दस्तावेजों के अनुसार यह सम्पति आय से अधिक पाई गई है। टीमें दस्तावेजों और बैंक खातों की जानकारी जुटाकर आय के बारे में पता कर रही है।

Hindi News/ Jhalawar / सुनेल में ग्राम विकास अधिकारी के यहां एसीबी का छापा

ट्रेंडिंग वीडियो