scriptकई जगह झमाझम बरसात, आंधी में पेड़ टूटे, टीनशेड उखड़े | jhalawar Top News. | Patrika News
झालावाड़

कई जगह झमाझम बरसात, आंधी में पेड़ टूटे, टीनशेड उखड़े

झालावाड़. जिले में गुरुवार सुबह से कभी धूप तो कभी बादल छाए रहे। इस दौरान गर्मी व उमस का भी जोर रहा। तापमान भी चार डिग्री गिरा है। अधिकतम तापमान 41 से 37 डिग्री पर आ गया। वहीं न्यूनतम तापमान भी दो डिग्री गिरकर 30 से 28 डिग्री पर आ गया। वहीं दोपहर बाद जिले […]

झालावाड़Jun 13, 2024 / 09:47 pm

jagdish paraliya

  • झालावाड़. जिले में गुरुवार सुबह से कभी धूप तो कभी बादल छाए रहे। इस दौरान गर्मी व उमस का भी जोर रहा। तापमान भी चार डिग्री गिरा है। अधिकतम तापमान 41 से 37 डिग्री पर आ गया। वहीं न्यूनतम तापमान भी दो डिग्री गिरकर 30 से 28 डिग्री पर आ गया। वहीं दोपहर बाद जिले में रटलाई व पनवाड़ क्षेत्र में अच्छी बरसात हुई। पनवाड़ में एक घंटे तक मूसलाधार बरसात हुई। इससे कई घरों के आगे पानी भर गया। शाम करीब साढ़े चार बजे झालावाड़ शहर में भी अच्छी बरसात हुई। बरसात से कुछ देर में सड़कों पर पानी बह निकाला। बरसात के दौरान तेज हवा होने से लोगों को गर्मी व उसम से राहत मिली। बरसात के साथ आंधी होने से जिले में कई जगह पेड़ टूट गए तो कहीं टीनेशेड उखड़ गए।
झालावाड़. जिले में गुरुवार सुबह से कभी धूप तो कभी बादल छाए रहे। इस दौरान गर्मी व उमस का भी जोर रहा। तापमान भी चार डिग्री गिरा है। अधिकतम तापमान 41 से 37 डिग्री पर आ गया। वहीं न्यूनतम तापमान भी दो डिग्री गिरकर 30 से 28 डिग्री पर आ गया। वहीं दोपहर बाद जिले में रटलाई व पनवाड़ क्षेत्र में अच्छी बरसात हुई। पनवाड़ में एक घंटे तक मूसलाधार बरसात हुई। इससे कई घरों के आगे पानी भर गया। शाम करीब साढ़े चार बजे झालावाड़ शहर में भी अच्छी बरसात हुई। बरसात से कुछ देर में सड़कों पर पानी बह निकाला। बरसात के दौरान तेज हवा होने से लोगों को गर्मी व उसम से राहत मिली। बरसात के साथ आंधी होने से जिले में कई जगह पेड़ टूट गए तो कहीं टीनेशेडउखड़ गए।
खानपुर. कस्बे सहित उपखंड क्षेत्र में बुधवार देर रात को आई अंधड़ से कई पेड़ टूट गए। कई स्थानों पर टीन टप्पर भी उड़ गए। गांव देवपुरा में पिपलाज रोड़ पर विशाल पेड़टूटकर गिर गया। इससे गुरूवार को देवपुरा पिपलाज मार्ग पर सुबह 10 बजे तक आवागमन बाधित रहा। राहगीरों व दुपहिया वाहन चालक तो खेतों में होकर निकल गए लेकिन चारपहिया वाहनों को वैकल्पिक मार्गो से होकर गुजरना पड़ा। पिपलाज सरपंच ओमप्रकाश सुमन ने बताया कि सड़क पर टूटकर गिरे पेड़ को हटवाने के बाद आवागमन बहाल कर दिया है।
  • असनावर. कस्बे में गुरुवार को दोपहर के समय आसमान में काले बादल छाने के बाद आंधी के साथ करीब दस मिनट तक बारिश हुई। आंधी में रातादेवी रोड पर दिलीप सिंह राठौड़ का करीब 80 से 90 फिट लंबा पशु आश्रय स्थल का टीनशेडउखड़ गया। टीनशेड के नीचे बंधी गाय व दो बछड़े घायल हो गए।

Hindi News/ Jhalawar / कई जगह झमाझम बरसात, आंधी में पेड़ टूटे, टीनशेड उखड़े

ट्रेंडिंग वीडियो