scriptचोरों की चांदी, व्यापारी के घर से 25 लाख रुपए जेवर चोरी, कट्टों में भरकर ले गए | jhalawar Top News. | Patrika News
झालावाड़

चोरों की चांदी, व्यापारी के घर से 25 लाख रुपए जेवर चोरी, कट्टों में भरकर ले गए

मनोहरथाना. कस्बे में बुधवार रात अज्ञात चोरों ने कपड़ा व्यापारी के यहां बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर व्यापारी के घर से करीब 25 लाख रुपए की चांदी चुरा ले गए। अज्ञात चोर मकान के बाहर खिड़की की जाली व लोहे की खिड़कीतोड़कर अंदर घुसे और आलमारियों के लॉकर तोड़ चांदी के जेवर […]

झालावाड़Jun 13, 2024 / 10:01 pm

jagdish paraliya

  • मनोहरथाना. कस्बे में बुधवार रात अज्ञात चोरों ने कपड़ा व्यापारी के यहां बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर व्यापारी के घर से करीब 25 लाख रुपए की चांदी चुरा ले गए। अज्ञात चोर मकान के बाहर खिड़की की जाली व लोहे की खिड़की तोड़कर अंदर घुसे और आलमारियों के लॉकर तोड़ चांदी के जेवर चुरा ले गए। यह जेवर क्षेत्र के किसानों के हैं जो व्यापारी के यहां गिरवी रखे थे। मकान के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज के करीब 5- 6 चोर दिखाई दे रहे है। वारदात का पता व्यापारी व परिजनों को सुबह करीब 9 बजे लगा। जानकारी के अनुसार चोर चांदी के जेवर को कट्टों में भरकर ले गए।
मनोहरथाना. कस्बे में बुधवार रात अज्ञात चोरों ने कपड़ा व्यापारी के यहां बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर व्यापारी के घर से करीब 25 लाख रुपए की चांदी चुरा ले गए। अज्ञात चोर मकान के बाहर खिड़की की जाली व लोहे की खिड़कीतोड़कर अंदर घुसे और आलमारियों के लॉकर तोड़ चांदी के जेवर चुरा ले गए। यह जेवर क्षेत्र के किसानों के हैं जो व्यापारी के यहां गिरवी रखे थे। मकान के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज के करीब 5- 6 चोर दिखाई दे रहे है। वारदात का पता व्यापारी व परिजनों को सुबह करीब 9 बजे लगा। जानकारी के अनुसार चोर चांदी के जेवर को कट्टों में भरकर ले गए।
कस्बे के निचलाबाजार निवासी कपड़ा व मोटर पार्ट्स व्यापारी गोवर्धन, बनवारी अग्रवाल के मकान में बुधवार रात करीब 1.30 बजे चोरों ने खिड़की से कमरे में प्रवेश किया। कमरे में आलमारी के लॉकर्स तोड़कर उसमें रखे चांदी के जेवर चुरा ले गए। बताया जा रहा है कि चांदी इतनी ज्यादा थी कि चोरों को कट्टों में भरकर ले जाना पड़ा। आपाधापी में चोर कुछ जेवर वहीं छोड़ गए। कुल 12 लॉकर में से 10 लॉकर का ही माल ले जा पाए। चोरों का खिड़कीतोड़ते हुए सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।
परिवार फर्स्ट फ्लोर पर सोता रहा

व्यापारी बनवारी अग्रवाल ने बताया कि रात को अज्ञात चोर मकान के पीछे की खिड़की व जाली तोड़ कर लगभग 25 लाख रुपए की चांदी के जेवर चुरा कर ले गए। चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। सूचना के बाद थानाधिकारी अमरनाथ जोगी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने बताया कि व्यापारी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि परिवार के सभी सदस्य फर्स्ट फ्लोर पर सो रहे थे। नीचे के कमरे में अलमारी के लॉकर में चांदी रखी हुई थी । इसकी अनुमानित कीमत व्यापारी ने 25 लाख रुपए बताई है। यह चांदी जरूरतमंद किसानों की जो गिरवी रखकर व्यापारी से रुपए लेते हैं।
टीमों के साथ मौके पर पहुंची पुलिस अधीक्षक

  • घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर व पुलिस उपाध्यक्ष जनरैल सिंह घटनास्थल पहुंचे। मौका मुआयना किया। उनके साथ पहुंची एफएसएल, एमओबी टीमों ने भी मौका मुआयना किया। फिंगर प्रिंटस, सेम्पल, फोटो, वीडियो, सीसीटीवी फुटेज सहित कई प्रमाण जुटाए। पुलिस अधीक्षक ने संबंधित सभी एंगल से जानकारी लेते हुए परिजनों से बयान लिए। पुलिस अधीक्षक ने मामले को शीघ्र खुलासा करने के लिए इसके अलावा भी टीमें गठित की गई।

Hindi News/ Jhalawar / चोरों की चांदी, व्यापारी के घर से 25 लाख रुपए जेवर चोरी, कट्टों में भरकर ले गए

ट्रेंडिंग वीडियो