scriptकॉलोनी में न सड़क और न सफाई, फूटा आक्रोश लगाया जाम | jhalawar Top News. | Patrika News
झालावाड़

कॉलोनी में न सड़क और न सफाई, फूटा आक्रोश लगाया जाम

Neither road nor cleanliness in the colony, anger erupted and jammed

झालावाड़Jun 30, 2024 / 04:01 pm

jagdish paraliya

  • अकलेरा. नगर की गणेश विहार कॉलोनी में सड़क व सफाई की लंबे समय से मांग की जा रही है। इस कारण नालियां गंदगी से अवरुद्ध पड़ी है एव सीसी सड़क नहीं होने के कारण लोगों को कीचड़ से गुजरना पड़ रहा है। शनिवार को कॉलोनीवासियों का आक्रोश फूट पड़ा एकत्रित होकर सालपुरा मार्ग पर ढाई घंटे तक जाम लगा दिया।
अकलेरा. नगर की गणेश विहार कॉलोनी में सड़क व सफाई की लंबे समय से मांग की जा रही है। इस कारण नालियां गंदगी से अवरुद्ध पड़ी है एव सीसी सड़क नहीं होने के कारण लोगों को कीचड़ से गुजरना पड़ रहा है। शनिवार को कॉलोनीवासियों का आक्रोश फूट पड़ा एकत्रित होकर सालपुरा मार्ग पर ढाई घंटे तक जाम लगा दिया।
  • जानकारी पर मौके पर पहुंचे उपखंड अधिकारी राहुल मल्होत्रा ने कॉलोनीवासियो की समस्याओं को सुना एवं कॉलोनी में पहुंच हालात का जायजा लिया। उन्होंने तुरंत नगर पालिका को सड़क बनवाने व सफाई करवाने के निर्देश दिए। इसके बाद बाद कॉलोनीवासीयों ने रास्ता बहाल किया। गणेश विहार कॉलोनी में सालपुरा मार्ग हाईवे से लेकर ताखा जी महाराज के मंदिर तक सहित अन्य गलियों में लगभग 13 वर्ष पूर्व सड़क बनाई गई जिसका वर्तमान में कोई नामोनिशान तक नहीं है। 3 साल से लोग सड़क की मांग कर रहे हैं। समस्या का निराकरण नहीं होने से परेशान होकर जाम लगाना पड़ा। नगर में बारां मार्ग पर सुबह 8:30 बजे से 11 बजे तक ढाई घंटे जाम रहा।

Hindi News/ Jhalawar / कॉलोनी में न सड़क और न सफाई, फूटा आक्रोश लगाया जाम

ट्रेंडिंग वीडियो