scriptभाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए पार्षद ने फिर दिया इस्तीफा | Jhalawar Ward Councilors Resign from Congress | Patrika News

भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए पार्षद ने फिर दिया इस्तीफा

locationझालावाड़Published: Apr 02, 2019 09:30:20 pm

Submitted by:

rohit sharma

भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए पार्षद ने फिर दिया इस्तीफा

vallabhnagar and dhariawad byelection

bjp congress evm election in madhya pradesh

झालावाड़।

राजस्थान में झालवाड़ जिले से बड़ी खबर है। जिले में पार्षदों को लेकर चल रही उथल-पुथल अभी थमी नहीं है। कुछ दिनों पहले भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए झालावाड़ वार्ड पार्षद ने अब फिर इस्तीफा दे दिया है। भाजपा से कांग्रेस में आकर इस्तीफा वापस लेने वाले पार्षद नरेंद्र भील ने मंगलवार शाम फिर से इस्तीफा दे दिया।
पार्षद उपखंड़ अधिकारी से सत्यापित कर नगर परिषद के आयुक्त को अपना इस्तीफा सौंपा। उन्होंने कहा कि पहले सभापति ने मुझसे मेरे वार्ड में विकास कार्य करने का वादा किया था। इसलिए मैंने इस्तीफा वापस लिया था। लेकिन सभापति ने वादा पूरा नही किया। इसलिए मैने आज फिर से स्वेच्छा से इस्तीफा दे दिया है। इस संबंध में उपखंड़ अधिकारी मोहनलाल प्रतिहार ने बताया कि उन्होने पार्षद नरेंद्र भील का इस्तीफा सत्यापित कर वापस दे दिया है।
बता दें कि गत सप्ताह ही नगर परिषद के भाजपा के चार पार्षदों ने गुरुवार को अपने इस्तीफे वापस लेकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी। गुरुवार 25 मार्च को भाजपा के चार पार्षदों शिवराज रेगर, नरेंद्र भील, आसिफ मोहम्मद व कन्हैयालाल यादव ने सभापति को पत्र देकर इस्तीफा वापस लेने का अनुरोध किया। पार्षदों ने इसे उपखंड़ अधिकारी से सत्यापित करवा कर सभापति को सौप दिया जिसे सभापति ने मान लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो