मां के सामने जिगर का टुकड़ा हुआ टुकडे-टुकड़े

मां के सामने जिगर का टुकड़ा हुआ टुकडे-टुकड़े

Jitendra Jaikey | Publish: Dec, 26 2018 07:00:25 PM (IST) Jhalawar, Jhalawar, Rajasthan, India

-ट्रक के नीचे आई बाइक, मां गिरी उछल कर, पुत्र कुचला

मां के सामने जिगर का टुकड़ा हुआ टुकडे-टुकड़े
-ट्रक के नीचे आई बाइक, मां गिरी उछल कर, पुत्र कुचला
-जितेंद्र जैकी-
झालावाड़. राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार दोपहर यमदूत बनकर दौड़ते एक ट्रक ने बाइक पर अपने पुत्र के साथ जा रही एक मां के सामने पुत्र को कुचल दिया, वहीं टक्कर से मां दूर उछल कर गिर गई इससे उसकी जान बच गई लेकिन मां के सामने अपने जिगर के टुकड़े के हुए टुकड़े टुकड़े ने मां के दिल को छलनी कर दिया। जो मां थोड़ी देर पहले अपने पुत्र से ममतामयी बात कर रही थी उसके सामने पलक छपते ही नियति ने क्रूर मजाक कर दिया। अपनी आंखों के सामने अपने पुत्र दर्दनाक मौत देखकर राधाबाई सुधबुध खो बैठी।
-हादसे की जानकारी
झालरापाटन. थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के भोजपुर निवासी बाबूलाल मेहर रामगंज मंडी में कोटा स्टोन कारखाने में काम करता है, जिस से मिलकर बुधवार सुबह करीब 9 बजे इसकी पत्नी राधाबाई अपने पुत्र ओमप्रकाश और उसके मित्र दारा सिंह बाइक से वापस अपने गांव भोजपुर जा रहे थे। जिले के बगदर के निकट भंवरासा मोड़ पर सामने से आ रहे ट्रक के बाइक को टक्कर मारने से दोनों युवक कुचल गए। उनकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई जबकि राधाबाई उचट कर दूर जा गिरी जिससे वह सकुशल बच गई। पुलिस ने ट्रक को हिरासत में ले लिया है। पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
-सुधबुध खो गई राधाबाई
झालावाड़ राजकीय चिकित्सालय में मोर्चरी के बाहर विलाप करती राधाबाई को सम्भालना मुश्किल हो रहा था, किसी भी परिजन की भी हिम्मत उसे सांत्वना देने की नही हो रही थी। वह हर एक से पूछ रही थी मेरा बेटा कहा है, मुझे मेरे बेटे से मिलाओं। अस्पताल परिसर में घटना की सुनते ही हर आदमी की आंखें नम हो रही थी। वह बार बार सुधबुध हो रही थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned