दीपावली की खुशियों के बीच दर्दनाक हादसा: हाईटेंशन लाइन का तार टूट कर गिरा, करंट से युवक की हुई मौत

जिले के पिडावा में दीपावली के दिन दोपहर में एक युवक की करंट की चपेट में आने से दर्दनाक मौत ( high tension line accident ) हो गई। ग्रामीण उसे पिड़ावा चिकित्सालय लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित ( death due to high tension line) कर दिया। ( jhalawar news ) घटना की जानकारी मिलने पर पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई।

झालावाड़
जिले के पिडावा में दीपावली के दिन दोपहर में एक युवक की करंट की चपेट में आने से दर्दनाक मौत ( high tension line accident ) हो गई। घटना पिड़ावा थाना क्षेत्र के रामाय दलपत गांव की है। जहां गांव का बालू सिंह खेत पर कार्य कर रहा था। उसी दौरान ऊपर से गुजर ही बिजली की हाईटेंशन लाइन का तार टूट कर गिरा। तार की चपेट में आने से बालू सिंह अचेत हो गया। ग्रामीण उसे पिड़ावा चिकित्सालय लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित ( death due to high tension line) कर दिया।

पूरे इलाके में छा गया शोक ( jhalawar news )

घटना की जानकारी मिलने पर पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। दीपावली के मौके पर हुए इस हादसे ने त्योहार की खुशियों को काफूर में बदल कर रख दिया। बालू सिंह के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।


पुलिस मामले की जांच में जुटी ( jhalawar police )

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची व शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया। शव परिजनों को सौंपा। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

यह खबरें भी पढ़ें...

दीपावली के मौके पर अनोखी परंपरा: दौड़ में अव्वल रहने वाली गाय से जानते हैं भविष्य

त्योहार की खुशियां हुईं काफूर: मासूम की बाल्टी में डूबने से तो बालक की नाले में डूबने से हुई दर्दनाक मौत

दोस्त की बहन को बनाया दरिंदे ने शिकार, होटल में ले जाकर किया बलात्कार

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned