scriptदीपावली की खुशियों के बीच दर्दनाक हादसा: हाईटेंशन लाइन का तार टूट कर गिरा, करंट से युवक की हुई मौत | man dead by electric sock in jhalawar : High tension line accident | Patrika News

दीपावली की खुशियों के बीच दर्दनाक हादसा: हाईटेंशन लाइन का तार टूट कर गिरा, करंट से युवक की हुई मौत

locationझालावाड़Published: Oct 27, 2019 06:33:52 pm

Submitted by:

abdul bari

जिले के पिडावा में दीपावली के दिन दोपहर में एक युवक की करंट की चपेट में आने से दर्दनाक मौत ( high tension line accident ) हो गई। ग्रामीण उसे पिड़ावा चिकित्सालय लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित ( death due to high tension line) कर दिया। ( jhalawar news ) घटना की जानकारी मिलने पर पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई।

one killed in bike accident : youth killed in bike accident

one killed in bike accident : youth killed in bike accident

झालावाड़
जिले के पिडावा में दीपावली के दिन दोपहर में एक युवक की करंट की चपेट में आने से दर्दनाक मौत ( high tension line accident ) हो गई। घटना पिड़ावा थाना क्षेत्र के रामाय दलपत गांव की है। जहां गांव का बालू सिंह खेत पर कार्य कर रहा था। उसी दौरान ऊपर से गुजर ही बिजली की हाईटेंशन लाइन का तार टूट कर गिरा। तार की चपेट में आने से बालू सिंह अचेत हो गया। ग्रामीण उसे पिड़ावा चिकित्सालय लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित ( death due to high tension line) कर दिया।
पूरे इलाके में छा गया शोक ( jhalawar news )

घटना की जानकारी मिलने पर पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। दीपावली के मौके पर हुए इस हादसे ने त्योहार की खुशियों को काफूर में बदल कर रख दिया। बालू सिंह के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी ( jhalawar police )

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची व शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया। शव परिजनों को सौंपा। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो