scriptससुराल जा रहे युवक की दर्दनाक मौत, इंजतार करती ही रह गई पत्नी | man dies in a road accident in Jhalawar | Patrika News

ससुराल जा रहे युवक की दर्दनाक मौत, इंजतार करती ही रह गई पत्नी

locationझालावाड़Published: Mar 30, 2019 12:19:28 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

man dies in a road accident in Jhalawar

man dies in a road accident in Jhalawar

झालावाड़। झालावाड़ जिले के निकट गांव नाला में अपने ससुराल जा रहे बाइक सवार युवक की बिजली के खम्भे से टकराने से मृत्यु हो गई। जिले के मंडावर थाना क्षेत्र के गांव काकड निवासी सुरेन्द्र भील शुक्रवार रात ससुराल में अपनी पत्नी को लेने जा रहा था कि असंतुलित होने से सड़क किनारे खम्भे से टकरा गया। शनिवार को राजकीय एस आरजी चिकित्सालय में पोस्ट मार्टम कर पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया।
वहीं भरतपुर जिले में केवलादेव राष्ट्रीय उद्यान के सामने केंद्रीय पौधशाला के समीप हाईटेंशन लाइट के पोल पर एक वृद्ध का शव लटका हुआ मिला, जिसको भरतपुर के आर बी चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखवाया गया है।
मथुरा गेट थाना प्रभारी खलील अहमद ने बताया कि केवलादेव राष्ट्रीय उद्यान के समीप केंद्रीय पाठशाला के पास शिवानी पांडे पुत्र राम चरित्र पांडे 70 वर्ष निवासी विजय नगर कॉलोनी सारस चौराहे के पास कल रात से गायब था। उसकी काफी तलाश की गई, लेकिन वह नहीं मिला। शनिवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर घूमने वाले युवक को शव बिजली के पोल पर लटका हुआ मिला। युवक ने इसकी सूचना मथुरा गेट थाना पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर आकर शव की जांच की जा रही है। हत्या है या आत्महत्या दोनों पहलुओं पर जांच की जाएगी। शव का मेडिकल टीम द्वारा पोस्टमार्टम कराया जाएगा। मौके पर पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया एवं थाना प्रभारी व अन्य अधिकारियों को जांच के आदेश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो