script

मंडावर थाना क्षेत्र नदी मिला अज्ञात व्यक्ति शव , शिनाख्त नही होने मोर्चरी मे रखवाया शव

locationझालावाड़Published: Mar 22, 2019 09:41:16 am

Submitted by:

jagdish paraliya

मण्डावर थाना मामला कालीसिंध नदी मिली अज्ञात लाश

mandaar-police-station-found-dead-found-dead-in-mortuary-without-iden

मंडावर थाना क्षेत्र नदी मिला अज्ञात व्यक्ति शव , शिनाख्त नही होने मोर्चरी मे रखवाया शव

(गोविंद शर्मा पत्रिका संवाददाता )

भीमसागर (झालावाड़) |”मण्डवार थाना क्षेत्र के चंगेरी पुलिया निकट कालीसिंध नदी में एनीकट के पास अज्ञात व्यक्ति लाश पानी मे तेरती हुई मिली । मण्डावर थाना प्रभारी रमेशचंद मेरोठा ने बताया कि गुरुवार दोपहर करीब 2 बजे सूचना मिली कि कालीसिंध नदी लाश पड़ी तत्काल मौके पहुँचने पर अज्ञात व्यक्ति लाश मिली है । मृतक की उम्र करीब 32 वर्ष है । पहचान के लिए बाय हाथ पर त्रिशूल निशान बना हुआ । पहचान नही होने के कारण शव को झालावाड़ अस्पताल मोर्चरी के डी फ्रिज में शव को रखवाया गया है।
करंट की चपेट में आने से युवक की मौत
खेत पर रखवाली कर रहा था युवक
पिड़ावा| के पास डोला गांव के गोरधन पुत्र बालचंद सेन खेत पर पशु चराने गया था। वहां खेत की रखवाली कर रहा था।इस दौरान उसके खेत पर गांय घुस गई।जिसे वह भगाने गया था। गांय को भगाते समय वह खेत के पास से ही निकल रही हाइटेंशन लाइन की चपेट में आगया जिससे उसकी मोके पर ही मौत हो गई।मोके पर पहुचे ग्रामीणों ने उसे चिकित्सालय पहुचाया । सूचना पर चिकित्सालय पहुची पुलिस ने युवक के शव को मोर्चरी में रखवाया गया। परिजनों के बयान पर मामला दर्ज किया।
700 ग्राम अफीम साथ 2 तस्कर गिरफ्तार , सारोला पुलिस कार्रवाई
भीमसागर (झालावाड़) । सारोला थाना पुलिस द्वारा लोकसभा चुनाव मद्देनजर झालावाड़ एसपी के निर्देश पर सतर्कता बरतते हुए की जा रही नाकाबंदी के दौरान बुधवार देर शाम को पनवाड़ – अरनिया स्टेट हाइवे पर तारज घाटी में नाकाबंदी में 2 अफीम तस्करो से 700 ग्राम अवैध अफीम बरामद की गई। सारोला एसएचओ दिग्विजय सिंह ने बताया कि नाकाबंदी के दौरान बाइक सवार 2 तस्करो तलाशी पर उनके पास 700 ग्राम अफीम बरामद हुए जिसकी बाजार में कीमत करीब 10 लाख बताई जा रही है । आरोपी भूरालाल मीणा एवं दानमल मीणा को गिरफ्तार किया है । मामले पर अनुसंधान की जांच खानपुर थाना प्रभारी को सौपी गई है।
भालता में सीएलजी की बैठक हुई
रटलाई.-भालता कस्बे की पुराने थाने स्थित टाउन चोकी पर एसएचओ सत्यनारायण मालव की अध्यक्षता में आगामी लोकसभा चुनाव, होली धुलेंडी के मद्देनजर,शांति समिति की बैठक सम्पन्न हुई।जिसमें सीएलजी सदस्यों ने समस्या रखकर थानाधिकारी को अवगत कराया गया। तथा समाज सुधार के मुद्दों पर चर्चा की। बैठक में भाजपा नेता जसवन्त गुर्जर,बजरंगदल अध्यक्ष राकेश पारेता,परमानंद रुहेला,करीमभाई,मंडल उपाध्यक्ष परमानंद रुहेला,इस्लाममुद्दीन मंसूरी,जनपद हेमराज माली,जयप्रकाश नागर आदि जनप्रतिनिधि,समाजसेवी, गणमान्य नागरिक मौजूद रहे

ट्रेंडिंग वीडियो