राजस्थान में एग्जिट पोल के बाद मानवेंद्र ने लोकसभा चुनाव में जुटने का किया आह्वान

राजस्थान में एग्जिट पोल के बाद मानवेंद्र ने लोकसभा चुनाव में जुटने का किया आह्वान

rohit sharma | Publish: Dec, 08 2018 08:39:20 PM (IST) | Updated: Dec, 08 2018 08:39:21 PM (IST) Jhalawar, Jhalawar, Rajasthan, India

राजस्थान में एग्जिट पोल के बाद मानवेंद्र ने लोकसभा चुनाव में जुटने का किया आह्वान

झालावाड़।

राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2018 मतदान के बाद अधिकतर प्रत्याशी शनिवार को फुर्सत के मूड में रहे। Rajasthan Vidhansabha Election 2018 में हॉटसीट झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र में मतदान संपन्न के बाद शनिवार को कांग्रेस प्रत्याशी मानवेंद्र सिंह ने कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। मानवेंद्र सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ शनिवार को बैठक की और उन्हें लोकसभा चुनाव में जुट जाने का आह्वान किया।

 

लोकतंत्र के सबसे बड़े महोत्सव में शुक्रवार को युवा, बुजुर्ग सहित सभी लोग उत्साह से मतदान करने पहुंचे। झालावाड़ में शुक्रवार को सुबह से ही लोगो में मतदान करने का उत्साह दिखा। भीमसागर में 104 वर्षीय महिला शिवप्यारी बाई ने मतदान किया। वहीं पिड़ावा में 110 वर्ष की निहाल कुंवर ने,नेत्रहीन कौशलसिंह ने ब्रेल लिपी से मतदान किया। वहीं जिले में 77.90 फीसदी मतदान हुआ।

 

वहीं एग्जिट पोल के नतीजों के बाद भाजपा में भी हलचल तेज हो गई है। सत्ता के सेमीफाइनल माने जाने वाले इस चुनाव में राजस्थान जैसे बड़े प्रदेश में हार से पार्टी का 2019 में जीतने के सपनों पर पानी फिर सकता है। वहीं वसुंधरा राजे की सीट झालरापाटन पर भी कड़ा मुकाबला बताया जा रहा है। ग्राउंड रिपोर्ट के मुताबिक मानवेंद्र ने राजे को कड़ी टक्कर दी है। डांगी समाज के उम्मीदवार ने यहा खेल बिगाड़ा है। वहीं हर बार की तरह मुस्लिम वोट राजे को न मिलना पार्टी के लिए चिंता का विषय है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned