चाकू की नोक पर विवाहिता से खेत में बलात्कार, पति गया था काम पर

Married Woman Rape: पति को जान से मारने की धमकी देकर तथा गले पर चाकू रख एक विवाहिता से बलात्कार ( Married Woman Rape ) का मामला सामने आया है...

By: dinesh

Updated: 13 Aug 2019, 08:53 AM IST

झालावाड़/मनोहरथाना। पति को जान से मारने की धमकी देकर तथा गले पर चाकू रख एक विवाहिता से बलात्कार ( Married Woman Rape ) का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि सोमवार को पीडि़ता ने रिपोर्ट दी कि चार दिन पहले उसका पति काम पर गया था। वह दोपहर में मक्का के खेत में काम कर रही थी। तभी शराब के नशे में धुत रतनपुरिया निवासी हेमराज भील वहां पहुंचा और गले पर चाकू रख कर उससे बलात्कार किया। बाद में पति के पूछने पर वारदात की जानकारी दी और रिपोर्ट दर्ज करवाई।


गर्भवती प्रेमिका से सामूहिक बलात्कार ( gangrape in rajasthan )
वहीं बांसवाड़ा  में एक माह पहले सदर थाना इलाके में प्रेमी पर तलवार से हमला और गर्भवती प्रेमिका से सामूहिक बलात्कार के मामले में गिरफ्तार चारों आरोपियों को पुलिस ने सोमवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा के साथ पुलिस अभिरक्षा मेंं भी रखने के आदेश दिए गए।


प्रेमी युगल ने बताया जान का खतरा, हाईकोर्ट ने दिए पुलिस सुरक्षा के आदेश
इधर कुचामनसिटी के निकटवर्ती ग्राम रसाल के एक प्रेमी युगल ( love couple ) ने प्रेम विवाह ( love marriage ) के बाद हाईकोर्ट में प्रार्थना पत्र पेश कर खुद की जान को खतरा बताकर पुलिस सुरक्षा मांगी। जिस पर हाईकोर्ट ने पुलिस सुरक्षा मुहैया करवाने के आदेश दिए है। रसाल निवासी पिंकी पत्नी बालूराम ने जोधपुर उच्च न्यायालय में प्रार्थना पत्र पेश कर पुलिस सुरक्षा मांगी थी। उसने अपने प्रार्थना पत्र में कहा था कि उसने बालूराम जाट से प्रेमविवाह करने के बाद रजिस्ट्रेशन भी करवा लिया है। विवाह से उसके घर वाले खुश नहीं है और वे जबरन दबाव बना कर घर ले जाने का प्रयास कर रहे हैं और जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। न्यायालय ने 7 अगस्त को पुलिस सुरक्षा मुहैया करवाने के आदेश जारी किए। युवती ने बताया कि मेरे पिता बजरंगलाल व रिश्तेदार हरीकिशन रणवां सहित अन्य लोग धमकियां दे रहे हैं।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned