scriptJhalawar Big Breaking…व्यापारी पर तलवारों से हमला, झालावाड़ बंद का ऐलान | Merchant attacked with swords, Jhalawar bandh announced | Patrika News

Jhalawar Big Breaking…व्यापारी पर तलवारों से हमला, झालावाड़ बंद का ऐलान

locationझालावाड़Published: May 26, 2022 10:42:15 pm

दुकान में घुसकर किया हमला, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

Jhalawar Big Breaking...व्यापारी पर तलवारों से हमला, झालावाड़ बंद का ऐलान

Jhalawar Big Breaking…व्यापारी पर तलवारों से हमला, झालावाड़ बंद का ऐलान

झालावाड़। झालावाड़ के मंगलपुरा में गुरुवार रात को कुछ बदमाशों ने दुकान में घुसकर तलवारों से हमला किया कर जान से मारने का प्रयास किया। इस दौरान बड़ी संख्या में व्यापारी एकत्रित हो गए। हमलावर मौका देखकर फरार हो गए। उधर भाजपा जिलाध्यक्ष संजय जैन ने पुलिस प्रशासन को अल्टीमेटम दिया है कि 24 घण्टे में आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो झालावाड़ शहर बंद करवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस मामले में शुक्रवार को एसपी को ज्ञापन दिया जाएगा।
रेडीमेड कारोबारी ईश्वर पर तीन-चार लोगों ने तलवारों से हमला कर घायल कर दिया। बदमाश अवैध वूसली कर रहे थे, विरोध करने पर हमला कर दिया। दुकान में चिल्लाने की आवाज आते ही आसपास के व्यापारी एकत्रित हो गए। इस पर बदमाश भाग गए। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया है। मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की जानकारी ले रही है। एसपी ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है। व्यापारियों का कहना है कि शहर में बदमाश किस्म के लोग आए दिन परेशान कर रहे हैं। हफ्ता वसूली कर रहे हैं। पुलिस सख्त से कार्रवाई नहीं करती है, इस कारण इनके हौंसले बुलंद है।
मोबाइल और बाइक लूटने का आरोप गिरफ्तार
बकानी. क्षेत्र में दिनदहाड़े मोटरसाइकिल व मोबाइल को लूटने वाले को पुलिस ने 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया है । थाना अधिकारी मोहम्मद इब्राहिम खान ने बताया कि नानूराम लोधा निवासी खोली घाटोली उम्र 19 साल ने बकानी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई की 25 जून को बकानी के पास दात्या में अपने ससुराल में आ रहा था। दोपहर में करीब 3:30 बजे बावड़ी खेड़ा पावर हाउस के पास एक लड़के ने लाठी लेकर मुझे रुकवाया और बोला कि तेरा मोबाइल मोटरसाइकिल मुझे दे दे और मारने की धमकी देने लगा और मुझसे मोबाइल और मेरी मोटरसाइकिलछीन ली और भालता की तरफ भाग गया। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर त्वरित कार्रवाई करते हुए बहादुर ङ्क्षसह निवासी नाहरडी खुर्द बकानी को गिरफ्तार कर लूटा हुआ मोबाइल व मोटरसाइकिल बरामद की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो