अवैध संबंध के चलते युवक की हत्या, पत्नी का प्रेमी गिरफ्तार, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

डग थाना क्षेत्र के उदयपुर गांव के समीप 1 जून को कुएं से अज्ञात लाश मिलने के मामले में पुलिस ने बुधवार को हत्या का खुलासा कर मृतक की पत्नी के प्रेमी को गिरफ्तार किया।

By: kamlesh

Published: 07 Jun 2018, 04:38 PM IST

झालावाड़। डग थाना क्षेत्र के उदयपुर गांव के समीप 1 जून को कुएं से अज्ञात लाश मिलने के मामले में पुलिस ने बुधवार को हत्या का खुलासा कर मृतक की पत्नी के प्रेमी को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी लव कुमार तिवाड़ी ने बताया कि जिसकी गलने से शिनाख्त नहीं हो पाई। जब कुंए का सारा पानी बाहर निकालकर तलाशी ली तो आधार कार्ड और पासपोर्ट साइज फोटो मिला। इसके आधार पर मृतक की शिनाख्त चन्दरलाल पुत्र रोडाजी निवासी बोरखेड़ी तहसील सुवासरा मध्यप्रदेश के रूप में हुई।

थानाधिकारी ने बताया कि पुलिस अधिक्षक आनंद शर्मा के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक भंवर सिंह शेखावत, थानाधिकारी लव कुमार तिवाड़ी कांस्टेबल सुरेन्द्र सिंह, हरिओम, दयाराम, सत्यपाल, श्रीराम, विष्णु सहित सात सदस्यी टीम गठित कर मामले की तफ्तीश की। इस दौरान चाचुर्गी निवासी रमेश लाल मेहर को गिरफ्तार किया, गहनता से पूछताछ की तो उसने वारदात स्वीकार की।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका मृतक के घर आना जाना था, उसके मृतक की पत्नी से संबंध थे। इसके चलते वह चंदर को रास्ते को हटाना चाहते था। मौका मिलने पर वह चंदर को घुमाने के बहाने वैन में बैठाकर लाया और शराब पिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद सिर पर पत्थर से वार कर हत्या कर दी और शव कुंए में धकेल दिया। आरोपित को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned