scriptNeighbor woman killed a four year old girl in jhalawar | पड़ोसी महिला ने चार साल की मासूम बालिका की पत्थर से कुचलकर की हत्या | Patrika News

पड़ोसी महिला ने चार साल की मासूम बालिका की पत्थर से कुचलकर की हत्या

झालावाड़ के कोतवाली थाना क्षेत्र में पड़ोसी महिला ने चार साल की मासूम बालिका की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। महिला ने हत्या क्यों की, इसके कारणों का फिलहाल पता नहीं चला है।

झालावाड़

Published: November 18, 2021 08:39:26 pm

झालावाड़। कोतवाली थाना क्षेत्र में पड़ोसी महिला ने चार साल की मासूम बालिका की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। महिला ने हत्या क्यों की, इसके कारणों का फिलहाल पता नहीं चला है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।
Neighbor woman killed a four year old girl in jhalawar
सीआई बलवीर सिंह ने बताया कि झालावाड़ शहर के गोपालपुरा क्षेत्र में फैक्ट्री पर मजदूरी करने वाले राजेश राव की चार वर्षीय पुत्री नैना राव की एक महिला ने कमरे में बंद कर पत्थर से सिर कुचल कर हत्या कर दी। पुलिस आरोपी महिला आशा की तलाश में जुटी हुई है। हत्या क्यों की गई है, इसका पता नहीं चल पाया है। बालिका के पिता ने रिपोर्ट में बताया कि आशा उसके पीछे से बालिका को उठा ले गई और कमरे में बंद कर पत्थर से सिर कुचल कर हत्या कर दी। उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। ऐसे में चार साल की बालिका की हत्या क्यों की गई, पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है।
मजदूरी करते हैं दोनों परिवार
गोपालपुरा रीको इंडस्ट्रीयल क्षेत्र में दोनों परिवार कोटा स्टोन की फैक्ट्री में मजदूरी करते हैं और पास में बने क्वार्टर में रहते हैं। मृतका नैना का पिता राजेश राव निवासी सूरजपोल झालरापाटन मशीन चलने गया, पीछे से आरोपी महिला आशा आई और बालिका को कमरे में अंदर ले गई और गेट बंद कर पत्थर से सिर कुचल कर हत्या कर दी। जब तक परिजनों को पता लगा, तब तक बालिका की मौत हो चुकी थी। इस दौरान बड़ी संख्या में आस-पास के लोग एकत्रित हो गए। बालिका को एसआरजी चिकित्सालय लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: आज होगी वीरता पुरस्कारों की घोषणा, गणतंत्र दिवस से पूर्व राजधानी बनी छावनीशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातभाजपा की नई लिस्ट में हो सकती है छंटनी की तैयारी, कट सकते हैं 80 विधायकों के टिकटDelhi: सीएम केजरीवाल का ऐलान, अब सरकारी दफ्तरों में नेताओं की जगह लगेंगी अंबेडकर और भगत सिंह की तस्वीरेंDelhi Metro: गणतंत्र दिवस पर इन रूटों पर नहीं कर सकेंगे सफर, DMRC ने जारी की एडवाइजरीUttar Pradesh Assembly Elections 2022: शह और मात के खेल में डिजिटल घमासान, कौन कितने पानी मेंRepublic Day 2022: जानिए इसका इतिहास, महत्व और रोचक तथ्यकई टेस्ट में भी पकड़ में नहीं आता BA 2 स्ट्रेन, जानिए क्यों खतरनाक है ओमिक्रान का ये सब वेरिएंट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.