script

दर्दनाक हादसा: बाइक के पहिए में फंसने से नौ माह के बालक का पैर कटा, दम्पती पैर को थैले में रख अस्पताल पहुंचे

locationझालावाड़Published: May 08, 2019 08:22:53 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

जिले में मंगलवार को बाइक के पहिए में दुपट्टा फंसने से पांच साल की गुनगुन की दर्दनाक मौत को लोगों ने सहमा दिया।

Accident at Jhalawar
झालावाड़। जिले में मंगलवार को बाइक के पहिए में दुपट्टा फंसने से पांच साल की गुनगुन की दर्दनाक मौत को लोगों ने सहमा दिया। वहीं दूसरे दिन एक नौ माह के बालक का पैर बाइक के पहिए में फंसने से कट गया।
पुलिस ने बताया कि बुधवार को रावली तहसील सुसनेर (मप्र) निवासी कालूराम गुर्जर अपने 9 माह के बच्चे मोहित को झालावाड़ डॉक्टर को दिखाने के लिए बाइक से आ रहा था। बच्चा पीछे बैठी मां की गोद में था।
इसी दौरान चौकी जरेल के यहां झालरापाटन की ओर से तेजगति से आ रहे ट्रक की हवा से उड़कर बालक को उड़ा रखा टावल पैर सहित बाइक के पहिए में फंस गया। इससे बालक का पैर घुटने से नीचे से कट गया।
बालक का पैर घुटने के नीचे से कटकर अलग हो गया, जिसे माता-पिता थैले में रखकर एसआरजी चिकित्सालय पहुंचे। यहां बच्चे की स्थिति गंभीर होने से प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रैफर कर दिया।
कोटा मेडिकल कॉलेज में बच्चे का ऑपरेशन किया गया। जिले में दो दिन में बाइक से बच्चों के साथ यह दूसरा हादसा है। जिस किसी ने भी चौकी जेरल के पास 9 माह के बालक के पैर कटने का यह दृश्य देखा तो सहम गए।
दो दिन में जिले में दूसरा हादसा
बता दें कि मंगलवार सुबह करीब 9 बजे बाइक पर दंपती के साथ जा रही 5 वर्षीय बच्ची का दुपट्टा बाइक की चैन में फंसने से बच्ची का सिर धड़ से अलग हो गया। थानाधिकारी जितेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि भवानीमंडी निवासी अजीत सिंह पत्नी परमजीत कौर व बेटी गुनगुन (5) के साथ बाइक पर जीरापुर से भवानीमंडी जा रहे थे कि बच्ची का दुपट्टा बाइक की चैन में फंस गया। जिसे निकलने का प्रयास करने के दौरान बच्ची का धड़ अलग हो गया। दुपट्टा फंसने से बाइक भी अनियंत्रित होकर फिसल गई। इस हादसे में दम्पती भी घायल हो गए।

ट्रेंडिंग वीडियो