scriptदूसरे दिन भी कोई नही आया नामांकन भरने | No one else came filling nomination on second day | Patrika News

दूसरे दिन भी कोई नही आया नामांकन भरने

locationझालावाड़Published: Nov 13, 2018 05:57:25 pm

Submitted by:

jitendra jakiy

-विधानसभा चुनाव

No one else came filling nomination on second day

दूसरे दिन भी कोई नही आया नामांकन भरने

दूसरे दिन भी कोई नही आया नामांकन भरने
-विधानसभा चुनाव
-जितेंद्र जैकी-
झालावाड़. जिले में विधानसभा चुनाव में मंगलवार को फार्म भरने के दूसरे दिन भी किसी भी प्रत्याशी ने नामाकंन पत्र दाखिल नही किया। जिला निर्वाचन अधिकारी कलक्टर डॉ. जितेन्द्र सोनी ने बताया कि विधानसभा आम चुनाव 2018 में नामांकन पत्र दाखिल करने के दूसरे दिन मंगलवार को चारों विधानसभा क्षेत्र से किसी भी उम्मीदवार द्वारा नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया गया है। जिला मुख्यालय पर स्थित मिनी सचिवालय में झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के नामांकन भरने के लिए बनाए उपखंड़ अधिकारी कार्यालय में दिनभर रिटर्निग अधिकारी डॉ.राकेश कुमार मीणा पूरी तैयारी के साथ बैठे रहे लेकिन निर्धारित समय तीन बजे तक कोई भी प्रत्याशी फार्म भरने नही पहुंचा।
-मतदान व गणना के दिन रहेगा सूखा दिवस
झालावाड़. विधानसभा चुनाव में लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 की धारा 135-ग के प्रावधानों के तहत पूरे राज्य में 5 दिसम्बर को सांयकाल से 7 दिसम्बर को मतदान समाप्ति तक सूखा दिवस घोषित किया गया है। जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि इस दौरान जिले में भी मतगणना दिवस 11 दिसम्बर को तथा पुर्नमतदान की स्थिति में पुर्नमतदान की घोषणा से मतदान की तिथि को पुर्नमतदान की समाप्ति तक संबंधित मतदान केन्द्र के क्षेत्रों में भी सूखा दिवस घोषित किया गया है।
-रहेगा सार्वजनिक अवकाश
झालावाड़. विधानसभा चुनाव में अपने मत का अधिकार पूर्वक दान करने के लिए मतदान दिवस 7 दिसम्बर को सार्वजनिक अवकाश घोषित किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो