एनएसयूआई ने खोले पत्ते, पीजी में राहुल मीणा, कन्या में विजय कंवर अध्यक्ष पद के प्रत्याशी

Hari Singh Gujar

Updated: 21 Aug 2019, 08:06:33 PM (IST)

Jhalawar, Jhalawar, Rajasthan, India

 


झालावाड़. कॉलेज छात्र संघ चुनाव को लेकर मंगलवार को कांग्रेस कार्यालय में सभी महाविद्यालयों में अध्यक्ष सहित अन्यपदों पर प्रत्याशी घोषित किए। इस मौके पर कांगे्रस जिलाध्यक्ष कैलाश मीणा ने कहा कि सभी छात्र नेता मिलकर एनएसयूआई को विजय बनाए, टिकट तो किसी एक को ही मिलता है। जिनको नहीं मिला उन्हें पंचायत चुनाव सहित अन्य जगह मौका मिलेगा। छात्र निराश हुए बिना लगन से काम करें।इस मौके पर एनएसयूआई जिलाध्यक्ष अक्षयसिंह गुर्जर ने कॉलेज चुनाव प्रबन्ध कमेटी अध्यक्ष सुरेश गुर्जर, प्रदेशाध्यक्ष अभिमन्यु पुनिया, कांग्रेस जिलाध्यक्ष कैलाश मीणा की सहमति से सभी प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की।


पीजी से राहुल मीणा अध्यक्ष प्रत्याशी-
राजकीय पीजी महाविद्यालय से अध्यक्ष पद के लिए राहुल मीणा, उपाध्यक्ष राजेश्वरी शर्मा, महासचिव हेमराज मेघवाल, संयुक्त सचिव सुनील गुर्जर। कन्या महाविद्यालय में अध्यक्ष पद के लिए विजय कंवर राठौड़, राजकीय महाविद्यालय खानुपर में विजता गुर्जर, मनोहरथाना में वृद्धिचन्द लोधा, भवानीमंडी में नीतिश कुमार नागर, राजकीय महाविद्यालय पिड़ावा में नरेन्द्रसिंह सिसोदिया को अध्यक्ष पद का दावेदार घोषित किया गया। कांग्रेस कार्यालय में इस मौके पर लोकसभा प्रत्याशी प्रमोद शर्मा, वीरेन्द्रसिंह झाला, नरेश जैन, रईस पठान, मो. शफीक खान, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष चन्द्रप्रकाश शर्मा, ललित गुर्जर, कन्हैयालाल माली सहित कई लोग मौजूद थे।

बिना परिचय पत्र के कॉलेज में प्रवेश करने पर होगी कानूनी कार्रवाई
-पीजी में चार हजार से अधिक छात्र करेंगे मतदान

झालावाड़.राजकीय महाविद्यालयों में दोनों दलों द्वारा प्रत्याशियों की घोषणा कर दी गई है। तो उधर कॉलेज निर्वाचन विभाग ने भी सूची चस्पाकर अंतिम सूची के लिए मंगलवार को एक बजे तक आपत्तियां मांगी गई। पीजी महाविद्यालय सहित जिलेभर के सातों महाविद्यालयों में मंगलवार को पांच बजे बाद अंतिम सूचियों का प्रकाशन कर दिया है। पीजी महाविद्यालय में चार हजार तीन सौ दो छात्र मतदान करेंगे। शाम को निर्वाचन विभाग के पदाधिकारी बीसी मीणा, डॉ.फूलसिंह गुर्जर, डॉ.डीएसएन प्रसाद, आरके माली, आरके मीणा आदि की मौजूदगी में अंतिम सूची बोर्ड पर चस्पा करवाई गई।
महाविद्यालय से प्राप्त करें परिचय-पत्र-
छात्रसंघ चुनाव के लिए कॉलेज छात्र अपना परिचय पत्र स्वयं महाविद्यालय में उपस्थित होकर परिचय पत्र समिति संयोजक को ई-मित्र वाली रसीद दिखाकर प्राप्त कर सकते हैं। बिना रसीद के परिचय पत्र नहीं दिया जाएगा। महाविद्यालय के कार्यवाहक प्राचार्य बीसी मीणा ने बताया कि 26 अगस्त के बाद किसी भी सूरत में परिचय पत्र का वितरण नहीं होगा। मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. फूलसिंह गुर्जर ने कहा कि कॉलेज परिसर में बिना परिचय पत्र के परिसर में घूमने वाले विद्यार्थियों के खिलाफ विधि सम्मत कार्यवाही की जाएगी। मंगलवार को अंतिम सूची का प्रकाशन कर दिया है, छात्रसंघ चुनाव में किसी भी परेशानी के लिए मतदाता महाविद्यालय में सूची में अपना नाम देख सकते हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned