scriptबिजली विभाग के अधिकारी तुरंत उठाए फोन…. | Officers of the power department immediately raised the call .... | Patrika News

बिजली विभाग के अधिकारी तुरंत उठाए फोन….

locationझालावाड़Published: Jul 01, 2018 09:16:47 pm

Submitted by:

jitendra jakiy

-पत्रिका की खबर का हुआ असर-प्रशासन ने दिए विद्युत निगम को निर्देश, बढ़ते हादसों पर

Rajasthan Magazine, Jhalawar News, Rajasthan Jhalawar News, Jhalwar Magazine News, Power Corporation, Jhalawar News, Power line accident, Jhalawar News, accident, accident, Jhalawar News, Followup Jhalawar News, Special News, Jhalawar, News, Jhalawar,

बिजली विभाग के अधिकारी तुरंत उठाए फोन….

बिजली विभाग के अधिकारी तुरंत उठाए फोन….
-पत्रिका की खबर का हुआ असर
-प्रशासन ने दिए विद्युत निगम को निर्देश, बढ़ते हादसों पर चेताया
-जितेंद्र जैकी-
झालावाड़. जिले में बढ़ते विद्युत हादसों पर पत्रिका की ओर से विद्युत निगम को चेताने की खबर प्रकाशन के बाद अब जिला प्रशासन ने भी निगम के अधिकारियों को इस मामले को गम्भीरता से लेने के निर्देश दिए है।
-कलकटर ने ली मिटिंग
इस सम्बंध में जिला कलक्टर डॉ. जितेन्द्र सोनी की अध्यक्षता में रविवार को मिनी सचिवालय के सभागार में विद्युत विभाग से संबंधित जिले के समस्त अधिशाषी अभियंता, सहायक अभियंता व कनिष्ठ अभियंताओं की बैठक आयोजित की गई।
-दिए निर्देश, मोबाईल बंद ना हो
जिला कलक्टर ने बैठक में सभी अधिकारियों को निर्देशित किया कि किसी भी अधिकारी का मोबाईल स्वीच ऑफ नहीं रहे और हर परिस्थिति में मोबाईल अटेण्ड करेंगे। साथ ही हेल्पलाईन नम्बर 07432-230445, 46 से प्राप्त होने वाले फोन को तत्काल उठाएंगे। जिला कलक्टर ने विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियन्ता जे.के. मिश्रा को एसओपी जारी करने और लोगों की जागरूकता के लिए पम्पलेट बटवाने के निर्देश दिए। उन्होने कहा कि कोई विद्युत दुर्घटना होती है तो इसके लिए संबंधित निर्माण एजेंसी जिम्मेदार होगी।
-यह है फोन नम्बर
जिला कलक्टर ने सरकारी विज्ञप्ति में बताया कि विद्युत विभाग से संबंधित शिकायत एवं सूचना के लिए जिले में ब्लॉक वाईज कन्ट्रोल रूम स्थापित किए हुए है। झालावाड़ एवं झालरापाटन के लिए दूरभाष नम्बर 07432-230490, ब्लॉक भवानीमंडी, सुनेल, डग व पिडावा के लिए 6376917430, ब्लॉक अकलेरा, मनोहरथाना व खानपुर के लिए 07432-230480 पर सूचित कर सकते है।
-किसानों केा जारी करे कनेक्शन
जिला कलक्टर ने कहा कि जिन किसानों के डिमाण्ड नोट जारी किए जा चुके है उनसे राशि जमा करवाकर तत्काल कृषि कनेक्शन जारी करें। उन्होंने कहा कि डूब क्षेत्र के किसान जिनका डिमाण्ड नोट जारी हो चुका है वे नए स्थान पर जहां वे शिफ्ट हो गए है उस क्षेत्र के अभियन्ता से सम्पर्क कर कनेक्शन करवा सकते है।
-हो रहे है हादसे
झालावाड़ जिले में बारिश आते ही विद्युत जनित कई हादसे होना शुरु हो गए है। लोगों का कहना है कि विद्युत निगम की ओर से रोज बिजली बंद कर मरम्मत की बात की जाती है लेकिन फिर भी बिजली की व्यवस्थाओं में सुधार नही आता है।

ट्रेंडिंग वीडियो