scriptOMG बंद रहती है पुलिस चौकी | OMG remains closed Police post | Patrika News

OMG बंद रहती है पुलिस चौकी

locationगुनाPublished: Jun 15, 2017 08:54:00 am

Submitted by:

shailendra tiwari

सुनेल.  सुनेल-झालरापाटन तिराहे पर स्थित पुलिस चौकी आए दिन बंद रहने से क्षेत्र के नागरिकों को परेशानी हो रही है। करीब ढ़ाई वर्ष पूर्व उद्घाटन के बाद भी चौकी  आए दिन बंद रहती है। इससे पुलिस विभाग की लापरवाही से भवन धूल चाट रहा है। वहीं पिछले करीब तीन माह पूर्व जनसहयोग से इस भवन […]

सुनेल. सुनेल-झालरापाटन तिराहे पर स्थित पुलिस चौकी आए दिन बंद रहने से क्षेत्र के नागरिकों को परेशानी हो रही है। करीब ढ़ाई वर्ष पूर्व उद्घाटन के बाद भी चौकी आए दिन बंद रहती है। इससे पुलिस विभाग की लापरवाही से भवन धूल चाट रहा है। वहीं पिछले करीब तीन माह पूर्व जनसहयोग से इस भवन में शौैचालय निर्माण सहित मरम्मत का निर्माण कार्य करवाकर सुविधा युक्त बनाने के बाद भी उपयोग में नहीं ली जा रही है।
यह भी पढ़ें
कोटा थर्मल में लगी भीषण आग, बुझाने में जुटीं पूरे शहर की दमकलें

तत्कालीन जिला कलक्टर की अध्यक्षता में 27 मई 2014 को आयोजित शांति समिति की बैठक में सदस्यों ने मंाग उठाई थी। इस पर कलक्टर के आदेश पर ब्लॉक शिक्षा कार्यालय को स्थानान्तरण कर इस भवन में पुलिस चौकी खोली गई थी। 
यह भी पढ़ें
कोटा में कोचिंग छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, कमरे में मिला सुसाइड नोट

इसका 26 नवम्बर 2014 को तत्कालीन जिला कलक्टर व तत्कालीन पुलिस अधीक्षक ने उद्घाटन किया था। लेकिन पुलिस चौकी उद्घाटन के ढ़ाई वर्ष बाद सुचारू रूप से शुरू नहीं हो पा रही है। 

यह भी पढ़ें
कोटाः पत्थर तोड़ने वाले का बेटा बनेगा आईआईटियन

पुलिस जवानों की यहां उपस्थिति नहीं होने के कारण असामाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता है। सीएलजी सदस्यों की बैठक में सदस्यों ने तत्कालीन पुलिस अधीक्षक से पुलिस चौकी नियमित खोलने की मांग की थी जिस पर तत्कालीन पुलिस अधीक्षक ने तत्कालीन थानाधिकारी को निर्देश दिए थे कि पुलिस चौकी नियमित खुलनी चाहिए लेकिन अभी तक भी पुलिस चौकी नियमित नही खुल पा रही है।
पुलिस चौकी नियमित खुलनी चाहिए। अगर चौकी नहीं खुलती है तो में इसकी जांच करवाता हूं। 

आंनद शर्मा, पुलिस अधीक्षक झालावाड़ 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो