scriptकरवा चौथ के दिन पत्नी पर धारदार दराती से हमला | On the day of Karva Chauth, the wife was attacked with sharp knife | Patrika News

करवा चौथ के दिन पत्नी पर धारदार दराती से हमला

locationझालावाड़Published: Oct 18, 2019 10:59:15 am

Submitted by:

jagdish paraliya

बहस के बाद पति ने दिया वारदात को अंजाम

On the day of Karva Chauth, the wife was attacked with sharp knife

After the debate, the husband executed the incident

झकझोर दिया इस घटना ने
सोयतकलां/पिड़ावा. देशभर में महिलाएं गुरुवार को करवा चौथ का व्रत उत्साह से मना रही हैं, वहीं थाना क्षेत्र के सोयतखुर्द ग्राम में घटी घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया।
सोयत थाना अधिकारी हितेश पाटिल ने बताया की नागेश सोनी निवासी पिड़ावा अपनी पत्नी रीना को लेने सोयतखुर्द गांव पहुंचा। इस दौरान पत्नी के परिजनों ने कहा कि वे रीना को बाद में पिड़ावा छोड़ आएंगे। इसके बाद परिजन खेत पर काम करने चले गए। इसी बीच पति-पत्नी के बीच बहस हो गई और धारदार दरांती से नागेश ने रीना पर हमला कर दिया। इससे रीना गंभीर घायल हो गई। बीच बचाव करने गई रीना की छोटी बहन वर्षा (8 ) भी घायल हो गई। जानकारी मिलने पर 108 पर पदस्थ चिकित्सक रामबाबु दांगी, पायलट दिनेश दांगी, रमेश चंद्र घायल महिला को प्राथमिक उप स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय झालावाड़ रैफर किया। वहीं आरोपी नागेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया। वहीं एसआरजी से महिला को देर रात कोटा रैफर किया।
इधर, खाळ में मिला महिला का शव
पिड़ावा. कल्याणपुरा गांव के खाळ में गुरुवार को महिला का शव मिलाने से क्षेत्र में सनसनी फेल गई। महिला कल से घर से लापता थी। परिजनों ने बुधवार को गुमशुदगी की रिपोर्ट भी थाने में दर्ज करा रखी थी। सीआई अभिषेक पारीक ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे और रामकुंवर (35) विधवा रामचंदर का शव खाळ से निकलाया। शव का अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा। वहीं मृतका के देवर शोदान सिंह की रिपोर्ट पर मामला दर्ज जांच शुरू की। बताया जा रहा है कि रामकुंवर मानसिक रोगी थी। उसका इलाज भी चल रहा था। उसके पुत्र है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो