scriptडॉक्टर ने चबा डाली अस्पताल अधीक्षक की अंगुली, शर्ट फाड़ी और कर दी धुनाई | doctor and hospital superintendent beatings in Heera Kunwar Baa Mahila Hospital Jhalawar | Patrika News

डॉक्टर ने चबा डाली अस्पताल अधीक्षक की अंगुली, शर्ट फाड़ी और कर दी धुनाई

locationझालावाड़Published: Aug 22, 2016 05:22:00 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

हीराकुंवर बा जनाना चिकित्सालय के चर्म रोग विभाग में एक सीनियर मेडिकल ऑफिसर ने सोमवार सुबह अस्पताल अधीक्षक से हाथापाई कर दी। इतना ही नहीं उनकी अंगुली चबा डाली और शर्ट फाड़ी कर धुनाई भी कर दी।

jhalawar
हीराकुंवर बा जनाना चिकित्सालय के चर्म रोग विभाग में एक सीनियर मेडिकल ऑफिसर ने सोमवार सुबह अस्पताल अधीक्षक से हाथापाई कर दी। अधीक्षक डॉ. राजन नंदा ने बताया कि डॉ. वर्मा 18,19,20 व 21 अगस्त को अवकाश पर थे। 
जिसमें 19 अगस्त को स्किन रोग विभाग के विभागाध्यक्ष ने अवकाश स्वीकृत नहीं किया। इस पर अधीक्षक ने डीन से वार्ता कर उनकी अनुपस्थित लगा दी। इससे खफा होकर डॉ.वर्मा अधीक्षक के कक्ष में पहुंचे और डॉ. नंदा से अभद्रता करते हुए हाथापाई कर दी। 
इस दौरान बीच-बचाव में अधीक्षक ने हाथ आगे किया तो डॉ. वर्मा ने उनकी अंगुली में मुंह से काट ली। हाथापाई में अधीक्षक की शर्ट भी फट गई। इसके बाद डॉ. वर्मा अस्पताल से फरार हो गए।
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं घटनाक्रम की जानकारी मिलने पर डीन डॉ.आर.के.आसेरी ने भी घटनाक्रम का जायजा लिया। पुलिस ने राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो