सड़कों के गड्ढों ने अस्पताल पहुंचा दिया

Jagdish Paraliya

Updated: 20 Sep 2019, 11:59:54 AM (IST)

Jhalawar, Jhalawar, Rajasthan, India

साप्ताहिक हाट में पशु खरीदने सोयत जा रहे थे
पिड़ावा. बरसात के बाद बदहाल हुई सड़कें अब जानलेवा बन रही है। शुक्रवार सुबह लगभग 10 बजे राजस्थान व मध्यप्रदेश की सीमा के पास अनियंत्रित होकर एक पिकअप पलट खा गयी । पिड़ावा से सोयत मार्ग के सीमा तक बनी सड़क गड्डों में तब्दील हो गयी है । गड्डों को बचाने के चक्कर में पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी खा गई । पिकअप में आधा दर्जन लोग सवार थे । पिकअप में सवार चार 4 लोग गंभीर घायल हो गए । सभी पशु व्यापारी थे । सभी लोग पिकअप से साप्ताहिक हाट में पशु खरीदने सोयत जा रहे थे । तभी अचानक सीमा के पास बड़े.बड़े गड्ढों को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पिकअप पलट गई। जिससे 4 लोग गंभीर घायल हो गए। घायलों को परिजनों की सहायता से सीएचसी लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल पिड़ावा निवासी शाहरुख, आरिफ मेव, काले खान और मुबारिक मेव को झालावाड़ रैफर किया गया। दुर्घटना की खबर सुनकर अस्पताल में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई ।

इलाज के दौरान युवक की मौत
झालावाड़ . एसआरजी में इलाज के दौरान युवक की मौते हो गई। पनवाड़ थाना क्षेत्र के हीचर निवासी महावीर पुत्र देवकरण ३५ को खेत पर दवाई स्प्रे करने के दौरान तीन दिन पहले बेहोश होने पर चिकित्सालय में भर्ती कराया था। गुरुवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं सुकेत क्षेत्र के खीमच निवासी बुजुर्ग महिला शांतिबाई को खेत पर जहरीले कीट के काटने पर चिकित्सालय लेकर आए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

नाबालिग के साथ बलात्कार का मामला दर्ज
झालावाड़. महिला थाने में गुरुवार को शहर के एक युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने बताया कि कोटा निवासी एक व्यक्ति ने उसकी बेटी के साथ झालावाड़ निवासी अभिषेक शर्मा के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned