scriptPower grapes fell to 49 thousand, how it happened, read full news | पाव अंगूर 49 हजार के पड़ गए, यह कैसे हुआ पढि़ए पूरी खबर | Patrika News

पाव अंगूर 49 हजार के पड़ गए, यह कैसे हुआ पढि़ए पूरी खबर

एक किसान अंगूर खरीदने गया, पीछे से बाइक पर लटके थैले से 49 हजार रुपए किए पार

झालावाड़

Updated: April 14, 2022 11:30:01 am

एक किसान जिंदगीभर अंगूर का स्वाद नहीं भूलेगा। उसे अंगूर अब हमेशा खट्टे ही लगेंगे। हैरानी की बात यह है कि जरा सी लापरवाही से पाव अंगूर खरीदना भारी पड़ गया। पाव अंगूर उस किसान को 49 हजार रुपए के पड़ गया है। यह पीड़ा है झालावाड़ जिले के चौमहला के एक किसान की।

पावर अंगूर 49 हजार के पड़ गए, यह कैसे हुआ पढि़ए पूरी खबर

चौमहला में मंगलवार देर शाम को सरे बाजार मोटरसाइकिल पर टंगे थैले में से किसान की नगदी अज्ञात चोर चुरा ले गया। गंगधार थाना क्षेत्र के किसान नारायण सिंह निवासी सेमली गेहलोत के अनुसार वह उसकी मोटरसाइकिल एक दुकान के सामने खड़ी कर अंगूर खरीदने गया व आकर देखा तो गाड़ी पर थैला नही था। जिसमे 49 हजार रुपए रखे हुए थे।

चंद मिनटों में अज्ञात चोर ने 49 हजार रुपये पर हाथ साफ कर गया। मामले की सूचना मिलते ही गंगधार पुलिस मौके पर पहुची व बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। लेकिन कुछ हाथ नही लगा। गौरतलब है चौमहला $कस्बे में कुछ समय से चोरों के हौंसले बुलंद है। 2 मार्च को भी दिनदहाड़े रेलवे फाटक के पास सुरेश जैन के यहां चोरी हुई थी। जिसमें चोर नगदी चुरा ले गए थे। चौमहला झंडा चौक पर कन्हैया लाल जैन के यहां भी चोरी का प्रयास हुआ था। मामले का $खुलासा नही किया है।

क्षेत्र के रूपाखेड़ी गांव में विद्युत ट्रांसफार्मर में फाल्ट से ग्रामीण के घर मे फैले करंट फैल गया। रूपाखेड़ी निवासी सरदार ङ्क्षसह ने बताया कि वह अपने बाड़े में पशुओं को छोड़ रहा था। इसी दौरान ट्रांसफार्मर में फाल्ट से हाइटेंशन लाइन का तार टूटकर उसके हाथ पर गिर गया। जिससे उसका एक हाथ पूरी तरह जल गया। वही घर के अंदर उसकी पत्नी भी करंट की चपेट में आ गई। सूचना के बाद ग्रामीण उसे लेकर पिड़ावा अस्पताल पहुंचे। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे झालावाड़ रेफर कर दिया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Petrol-Diesel Prices Today: केंद्र के बाद राज्यों ने घटाए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितनी हैं आपके शहर में कीमतेंQuad Summit 2022: प्रधानमंत्री मोदी का जापान दौरा, क्वाड शिखर सम्मेलन में बाइडेन से अहम मुलाकात, जानें और किन मुद्दों पर होगी बात'हमारे लिए हमेशा लोग पहले होते हैं', पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कटौती पर पीएम मोदीRam Mandir : पांच गुम्बद वाला दुनिया का अकेला होगा राम मंदिर, जाने अलग दिखने वाली विशेषताएंभाजपा नेता को किया गिरफ्तार, आशियाना ध्वस्त करने पहुंचा था बुलडोजरपैंगोंग झील पर जारी गतिरोध के बीच रेलवे ने क्यों दिया सुपरफास्ट ट्रेनों के लिए चीनी कंपनी को कॉन्ट्रैक्ट?सिर्फ पेट्रोल और डीजल ही नहीं, पांच चीजें हुईं सस्ती, केरल सरकार ने भी घटाया वैट, चेक करें आपके शहर में क्या हैं दामIPL 2022 Point Table: गुजरात, राजस्थान, लखनऊ और बैंगलोर ने प्लेऑफ में बनाई जगह
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.