scriptQuarrel over power transformer in Moyakheda one killed, another injure | Jhalawar News-  मोयाखेड़ा में विद्युत ट्रांसफार्मर को लेकर झगड़ा एक की मौत,दूसरा घायल | Patrika News

Jhalawar News-  मोयाखेड़ा में विद्युत ट्रांसफार्मर को लेकर झगड़ा एक की मौत,दूसरा घायल

 

..रंजिश को लेकर आधा दर्जन हमलावरों ने की वारदात

झालावाड़

Published: February 17, 2022 07:47:10 pm

झालावाड़/भवानीमंडी. थाना क्षेत्र के मोयाखेड़ा गांव में रंजिश को लेकर करीब आधा दर्जन बाइक सवार लोगों ने तलवारों एवं सरिए से हमला कर दिया। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गईए जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया। जिसको उपचार के लिए झालावाड़ में भर्ती कराया गया।
Electrical TransformerNews, Jhalawar News, Bhawanimandi News, Jhalawar Top News
मोयाखेड़ा में विद्युत ट्रांसफार्मर को लेकर झगड़ा एक की मौत,दूसरा घायल
सीआई महेश सिंह चारण ने बताया कि घायल श्याम सिंह पुत्र नारायण सिंह ने झालावाड़ में उपचार के दौरान पर्चा बयान में बताया कि उसका भाई लक्ष्मण सिंह पुत्र धुलसिंह एवं बेटा महेन्द्र सिंह पुत्र श्याम सिंह गुरूवार को भवानीमंडी दूध डेयरी से खाना खाने के लिए गांव मोयाखेड़ा आ रहे थे। इसी बीच गांव से एक किलोमीटर दूर गांव के ही ईश्वरए दशरथए मेहरबानए गुमान सिंह एवं मदन सिंहए रणजीत सिंहए कृपाल सिंहए सरदार सिंहए महेन्द्र सिंह एवं प्रताप सिंह अलग.अलग बाइक से हाथ में सरिए एवं तलवार लेकर जान से मारने की नियत से आए।
इस पर मेरे बेटे एवं भाई ने गांव के ही गुमान सिंह के घर में छुपकर अपनी जान बचाईए लेकिन बाद में हमलावर आवेश में हमारे घर पहुंच गए। जहां उन्होंने ने मुझ पर तलवार से हमला कियाए इसमेें मेरे बाएं हाथ का अंगुठा कट गया। जबकि मेरे बड़े पापा की भी सरिए से पिटाई की। पैरों पर सरिए एवं तलवारों के हमले में दोनों गंभीर घायल हो गए। इन्हे उपचार के लिए सीएचसी भवानीमंडी लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को झालावाड़ रैफर कर दिया। जिसमें उसके बड़े पापा धुल सिंह पुत्र कचरू सिंह ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने घायल के पर्चा बयान पर रिपोर्ट दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी।

ये रंजिश की वजह-
पुलिस ने बताया कि पूर्व में मोयाखेड़ा गांव में स्थित खेत पर दोनों पक्षों के बीच में शामलाती ट्रांसफॉर्मर लगा हुआ था। जिसका बिल जमा नही कराने कारण उसका कनेक्शन कट चुका था। जिस पर फरीयादी पक्ष द्वारा नया ट्रांसफॉर्मर लगा लिया गया था। जिसको लेकर करीब दो माह पूर्व भी दोनो पक्षों में ट्रांसफॉर्मर को लेकर विवाद हो गया था। ट्रांसफॉर्मर की रंजिश को लेकर बाइक सवार करीब आधा दर्जन गांव के ही हमलावरों ने हमला कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

IPL 2022 LSG vs KKR : डिकॉक-राहुल के तूफान में उड़ा केकेआर, कोलकाता को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हरायानोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेरपुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामलाडिकॉक-राहुल ने IPL में रचा इतिहास, तोड़ डाला वार्नर और बेयरेस्टो का 4 साल पुराना रिकॉर्डDelhi LG Resigned: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिया इस्तीफा, निजी कारणों का दिया हवालाIndia-China Tension: पैंगोंग झील पर बॉर्डर के पास दूसरा पुल बना रहा चीन, सैटेलाइट इमेज से खुलासाWatch: टेक्सास के स्कूल में भारतीय अमेरिकी छात्र का दबाया गला, VIDEO देख भड़की जनताHeavy rain in bangalore: तेज बारिश से दो मजदूरों की मौत, मुख्यमंत्री ने की मुआवजे की घोषणा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.