scriptअपने गांव आए IB अफसर की संदिग्ध हालत में मौत से मचा हड़कंप, पुलिस ने शुरु की जांच-पड़ताल | Rajasthan IB official found dead in Suspicious condition jhalawar News | Patrika News

अपने गांव आए IB अफसर की संदिग्ध हालत में मौत से मचा हड़कंप, पुलिस ने शुरु की जांच-पड़ताल

locationझालावाड़Published: Feb 16, 2018 08:11:09 pm

फिलहाल पुलिस ने आईबी सब-इंस्पेक्टर चेतन का पोस्टमार्टम कराकर विसरा को जांच के लिए एफ एसएल को भेजा है।

IB official found dead
जयपुर/झालरापाटन। देश की खुफिया एजेंसी इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) के एक अफसर की मौत का मामला राजस्थान के झालावाड़ जिले से मिली है। जिसके बाद पुलिस भी इसे लेकर हरकत में आ गई है। जबकि इस मामले को लेकर इलाके के लोगों में सनसनी फैली हुई है। तो वहीं इंटेलिजेंस ब्यूरो के आॅफिशियल के घर पर मातम पसरा हुआ है।
सड़क के किनारे मिला बेहोश-

जानकारी के मुताबिक, आईबी आॅफिशियल 32 वर्षीय चेतन प्रकाश दिल्ली में तैनात था। तो वहीं पुलिस ने बताया कि चेतन बुधवार को रामगंज मंडी स्थित अपने घर के लिए निकला था, लेकिन जब देर शाम वह अपने पैतृक निवास नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरु कर दी। जिसके बाद चेतन को परिजनों ने भवानी मंडी सड़क के पास बेहोशी की हालत ने पाया।
अस्पताल ने किया मृत घोषित-

जिसके बाद चेतन के परिजनों ने आनन-फानन में उसे लेकर अस्पताल भागे, लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक, पुलिस चेतन के मौत की जांच में जुटी है, जबकि अभी तक मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। जबकि पुलिस का कहना है कि जिस अस्पताल में चेतन को भर्ती करया गया था। वहां के डॉक्टरों से भी पूछताछ की गई, लेकिन अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।
पुलिस का कहना है-

सदर थाना प्रभारी संजय प्रसाद मीणा ने बताया कि पूरे मामले को पुलिस ने संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया है। जबकि उनका कहना है कि आईबी अफसर के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। तो वहीं इस संबंध में मृतक के दोस्तों और परिजनों से फिलहाल पूछताछ जारी है। वहीं चेतन की संदिग्ध मृत्यु का दूसरे दिन शुक्रवार को भी मामले को लेकर खुलासा नहीं हो सका।
फिलहाल पुलिस ने आईबी सब-इंस्पेक्टर चेतन का पोस्टमार्टम कराकर विसरा को जांच के लिए एफ एसएल को भेजा है।

यह भी पढ़ें

परिजनों ने सोचा, खेल रही होगी हमारी लाड़ो, ऐसा होगा किसी ने नहीं सोचा था

यह भी पढ़ें

फिर शर्मसार राजस्थान! छह साल की मासूम बच्ची का अपहरण और फिर दरिंदगी के बाद हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो